'बिहार की तर्ज पर यूपी में भी हो शराबबंदी..', ओमप्रकाश राजभर की मांग

'बिहार की तर्ज पर यूपी में भी हो शराबबंदी..', ओमप्रकाश राजभर की मांग
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर रविवार (14 नवंबर) को उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने राज्य में शराबबंदी को लेकर अहम बयान दिया है। जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि बिहार की तर्ज पर यूपी में भी शराब की बिक्री बंद की जानी चाहिए।

रिपोर्ट के अनुसार, ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहा कि बिहार में हमारी माताओं-बहनों ने झाड़ू-बेलन उठाया, तो नीतीश कुमार को शराबबंदी का फैसला लेना पड़ा। राजभर ने कहा कि यह लड़ाई हम सभी की है। इस लड़ाई में हमारी माताओं-बहनों का बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना होगा।राजभर ने पूछा कि आप लोग बताइए कि यूपी शराबबंदी के लिए आंदोलन शुरू किया जाए या नहीं। इस दौरान राजभर ने अपनी पुरानी सहयोगी पार्टी, समाजवादी पार्टी (सपा) को भी आड़े हाथों लिया। 

उन्होंने कहा मैनपुरी और इटावा के लोग सपा से नफरत करते हैं। उन्होंने कहा कि मैनपुरी में लोगों की कई शिकायत हैं और वहां के लोग समाजवादी पार्टी के साथ नहीं जाना चाहते हैं, वो एक विकल्प खोज रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहा है कि विकल्प में भाजपा अपना प्रत्याशी लेकर आ रही है, हम लोग अपना प्रत्याशी लेकर आ रहे है। उन्होंने कहा कि अब जनता बदलाव का मन बना चुकी है।

प्रकाश राज के साथ अब काम क्यों नहीं करना चाहते लोग, अभिनेता ने खुद बताया कारण

G20 समिट: इंडोनेशिया में ऋषि सुनक से मिले पीएम मोदी, ब्रिटिश PM बनने के बाद पहली मुलाकात

यूपी उपचुनावों में भाजपा ने खेला बड़ा दांव, खतौली से विक्रम सैनी की पत्नी को टिकट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -