चेकिंग करने आए पुलिसकर्मियों पर शराब तस्करों ने चढ़ाई शराब से भरी कार और फिर...

चेकिंग करने आए पुलिसकर्मियों पर शराब तस्करों ने चढ़ाई शराब से भरी कार और फिर...
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले के खुरई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ शराब तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ा दी। चेकिंग के चलते जब अवैध शराब ले जाई जा रही थी, तब पुलिस ने एक कार को रोकने की कोशिश की। इसी बीच दूसरी कार ने दो पुलिसकर्मियों को कुचल दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य तीन की तलाश जारी है।

एक अफसर ने बताया कि पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि मंडी बामोरा से दो कारों में बड़ी मात्रा में अवैध शराब लाई जा रही है। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की तथा एक टीम को ओढ़ामल तिराहे पर तैनात किया गया। जब पुलिस ने अवैध शराब ले जा रही गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, तो गाड़ी के ड्राइवर ने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ा दी। इस घटना में कॉन्स्टेबल सतेंद्र निगम और दिनेश राय घायल हो गए। घटना के दो दिन पहले, दिल्ली के नागलोई में भी एक पुलिस कांस्टेबल को कार चालक ने कुचल दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची, तो थोड़ी देर पश्चात् एक संदिग्ध कार आती दिखी। पुलिस ने ड्राइवर को गाड़ी रोकने का इशारा किया, मगर उसने स्पीड बढ़ा दी। पुलिस ने बैरिकेड्स लगाए, लेकिन ड्राइवर ने कार को खेत में उतार दिया, जहां गाड़ी कीचड़ में फंस गई। 

जब पुलिस टीम उसकी ओर बढ़ी, तभी पीछे से आ रही दूसरी कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दोनों कॉन्स्टेबल घायल हो गए। ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया, मगर पुलिस ने खेत में फंसी गाड़ी के ड्राइवर को पकड़ लिया। कार से 50 हजार रुपये की कीमत की 90 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है। भागने के चलते कार सवार लोगों ने पुलिस की मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर तोड़ दिया। घायल कॉन्स्टेबल सतेंद्र निगम एवं दिनेश राय को प्राथमिक उपचार के पश्चात् सागर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है तथा शराब तस्करी के नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

थाईलैंड: स्कूली बच्चों को ले जा रही बस में लगी आग, 25 की दुखद मौत

'हम नमाज़ पढ़ते हैं, मूर्ति रहेगी तो..', दिल्ली हाई कोर्ट में मुस्लिम पक्ष की दलील

'हरियाणा में कांग्रेस की जीत निश्चित..', रॉबर्ट वाड्रा ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -