कंटेनमेंट क्षेत्र के बाहर खुली शराब की दुकान, संक्रमण के फैलने का है डर

कंटेनमेंट क्षेत्र के बाहर खुली शराब की दुकान, संक्रमण के फैलने का है डर
Share:

इंदौर : इंदौर के कई इलाकों में कोरोना का कहर जारी है. शहर में सबसे ज्यादा संक्रमित मालवा मिल, पंचम की फैल, गोमा की फैल में मिले हैं. इस कंटेनमेंट क्षेत्र को मालवा मिल और जंजीरवाला क्षेत्र की तरफ से प्रशासन ने सील काके रखा हुआ है, लेकिन मालवा मिल पर लगे बैरिकेड्स से चार कदम दूर शराब दुकान खुल गई है. अब हालात यह है की दुकान के बाहर लम्बी लाइन लगी हुई रहती है. कंटेनमेंट क्षेत्र के लोग दुकान तक नहीं आ सकते, इसलिए वे दुकान पर आने वाले दूसरे ग्राहकों को पैसे देकर शराब की बोतल खरीदने की मिन्नतें करते नजर आते हैं. अब इस दुकान के चक्कर में कोरोना फैलने का डर भी बना हुआ है.

वहीं, पंचम की फैल बस्ती के ही कुछ लोग इस दुकान का विरोध करने लगे हैं. इस बारें में उनका कहना है कि लॉकडाउन के वजह से वैसे ही रोजगार नहीं है और शराब खरीदने के चक्कर में पैसे को लेकर परिवार में आपसी विवाद होने लगे हैं. शहर की व्यापारिक गतिविधियों को बहाल करने के लिए अलग-अलग जोन में प्रशासन ने दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है. मध्य क्षेत्र को जोन-1 में रखा गया है और वहां शराब दुकानें खोलने की अनुमति नहीं दी गई.

बता दें की जोन-2 में संक्रमण क्षेत्र होने के बावजूद दुकानें खोली जा रही हैं. जो की चिनता का विषय बनता जा रहा है मालवा मिल क्षेत्र में रोज शाम को शराब खरीदने के लिए भीड़ लगती है. कंटेनमेंट क्षेत्र के नीचे की जाली को लांघकर भी लोग शराब खरीदने पहुंच रहे हैं. पंचम की फैल निवासी राजू सैनी ने कहा कि सबसे ज्यादा संक्रमित इस इलाके से निकल रहे हैं. इस गंभीरता को समझते हुए प्रशासन को दुकान बंद करवा देनी चाहिए.

इंदौर में कोरोना के 6 नए मरीज मिले, 73 दिन बाद संक्रमितों का आंकड़ा हुआ कम

मूक-बधिर बेटी हुई दुष्कर्म का शिकार, बेबस पिता ने गर्भपात के लिए HC से लगाई गुहार

9 करोड़ के फ्रॉड मामले में 4 गिरफ्तार, दो साल पहले की थी ठगी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -