दिग्गज बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल डीन एल्गर

दिग्गज बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल डीन एल्गर
Share:

डरबन। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के खिलाडी डीन एल्गर ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन इतिहास रच दिया। दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाडी डीन एल्गर ने द. अफ्रीका की पहली पारी मैं बैट कैरी किया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाडी डीन एल्गर ने पदार्पण टेस्ट में आगे चलकर किसी टेस्ट पारी में बैट कैरी 'ओपनिंग कर अंत तक आउट नहीं होना' करने वाले बल्लेबाजों के विशिष्ट समूह में सम्मिलित हो गए है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाडी डीन एल्गर अपने इस रिकार्ड के साथ ग्राहम गूच (इंग्लैंड), सईद अनवर (पाकिस्तान) और मर्वन अत्तापत्तू (श्रीलंका) के उन समूहों में सम्मिलित हो गए है  जिसमें की बल्लेेबाजों ने पदार्पण टेस्ट में पेयर और फिर आगे चलकर बैट कैरी किया है। इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के विरुद्ध अपने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाडी डीन एल्गर ने द. अफ्रीका की पहली पारी में बैट कैरी किया।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की पहली पारी के 303 रनों के जवाब में द. अफ्रीका की टीम ने अपनी पहली पारी में 81.4 ओवरों में 214 रनों पर समाप्त हुई। घरेलू टीम की तरफ से ओपनिंग करने उतरे दक्षिण अफ्रीका के खिलाडी डीन एल्गर ने इस टेस्ट मैच में 246 गेंदों का सामना कर 8 चौकों व 1 छक्के की मदद से 118 रन बनाए और वे अंत तक नाबाद रहे।
 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -