आतंकी के एनकाउंटर का लाइव Video, निर्दोषों को मारने वाला जिहादी, जान बचाकर भाग रहा

आतंकी के एनकाउंटर का लाइव Video, निर्दोषों को मारने वाला जिहादी, जान बचाकर भाग रहा
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सेना ने एक महत्वपूर्ण एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया। इस एनकाउंटर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक आतंकी को बिल्डिंग से भागते हुए देखा जा सकता है। वह जान बचाने के लिए कवर की तलाश में था, लेकिन सेना के जवानों ने उसे गोलियों से ढेर कर दिया।

 

यह एनकाउंटर बारामूला के चाक थापर क्रीरी इलाके में चलाया गया, जो पूरी रात जारी रहा। सेना ने इसे अपनी एक बड़ी सफलता बताया है। इस ऑपरेशन के दौरान बड़ी मात्रा में असलहे और हथियार भी बरामद हुए। आर्मी के 10 सेक्टर राष्ट्रीय राइफल्स के ब्रिगेडियर संजय कनोठ ने इस ऑपरेशन की जानकारी दी। एनकाउंटर के ड्रोन फुटेज में दिखाया गया है कि आतंकी जिस घर में छिपा हुआ था, वहां से बाहर निकलकर भाग रहा था। वह पेड़ों की तरफ जा रहा था, लेकिन अचानक गोली लगने के बाद वह गिर पड़ा और घिसटते हुए चारदीवारी की तरफ बढ़ने लगा। सेना के जवानों ने उस पर गोलियां बरसाईं, जिससे दीवार भी छेद गई और सफेद गुबार उठने लगा। यह ऑपरेशन जम्मू में आतंकियों की हालिया सक्रियता को देखते हुए एक बड़ी सफलता मानी जा रही है।

इस ऑपरेशन के अलावा, कुपवाड़ा में एक अलग आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए। ब्रिगेडियर कनोठ ने बताया कि उन्हें पुख्ता जानकारी मिली थी कि चक थापर/वाटरगाम में आतंकियों के छिपे होने की संभावना है। इसके बाद सेना ने वहां पहुंचकर आतंकियों को जवाबी कार्रवाई के तहत मार गिराया। यह ऑपरेशन सुबह तक चला और स्थानीय लोगों को जान-माल का नुकसान पहुंचाए बिना आतंकियों को समाप्त कर दिया गया। जम्मू-कश्मीर में 18 सितंबर से विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं।

दादा ने ही किया पोते पर 'जादू टोना’, चौंकाने वाला है मामला

फेसबुक पोस्ट पर किया अश्लील कमेंट तो शख्स के घर पहुंच गई महिला और फिर...

BMW कार ने स्कूटी सवार 2 लड़कियों को रौंदा, दोनों की दर्दनाक मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -