AIIMS अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए लालकृष्ण आडवाणी, हालत स्थिर
AIIMS अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए लालकृष्ण आडवाणी, हालत स्थिर
Share:

नई दिल्ली: एम्स अस्पताल के अधिकारियों के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को गुरुवार को AIIMS से छुट्टी दे दी गई। 96 वर्षीय राजनीतिक नेता का डॉक्टरों की एक बहु-विषयक टीम द्वारा गहन मूल्यांकन किया गया, जिसमें यूरोलॉजी और जेरिएट्रिक मेडिसिन के विशेषज्ञ शामिल थे। यह समझा जाता है कि अस्पताल में रहने के दौरान आडवाणी ने एक छोटी सी चिकित्सा प्रक्रिया से गुज़रा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, AIIMS के एक अधिकारी ने पुष्टि करते हुए बताया कि, "आडवाणी को बुढ़ापे से संबंधित समस्याओं के कारण भर्ती कराया गया था और उन्हें छुट्टी दे दी गई है।" आडवाणी को बुधवार रात लगभग 10.30 बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के पुराने निजी वार्ड में भर्ती कराया गया था।

इससे पहले दिन में, रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया था कि, "एल के आडवाणी की हालत स्थिर है। यूरोलॉजी, कार्डियोलॉजी और जेरिएट्रिक मेडिसिन सहित विभिन्न विशेषज्ञताओं के डॉक्टरों की एक टीम द्वारा उनका मूल्यांकन किया जा रहा है।" इस सूत्र ने जोर देकर कहा कि मूल्यांकन व्यापक था, जिसमें आडवाणी के स्वास्थ्य का गहन मूल्यांकन सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न चिकित्सा क्षेत्रों के विशेषज्ञों को शामिल किया गया था।

पाकिस्तान की सड़कों पर पड़ी मिली 22 लाशें, बीते 6 दिनों में 568 लोगों की मौत

संसद में अब 'सेंगोल' को लेकर मचा बवाल, एक सुर में बोला विपक्ष - हटाओ इसे

आकाशीय बिजली का कहर, 24 घंटे में बिहार में गई 8 लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -