'आदिवासियों को घुसपैठियों से बचाने का काम करेंगे..', भाजपा में शामिल हुए लोबिन हेम्ब्रम

'आदिवासियों को घुसपैठियों से बचाने का काम करेंगे..', भाजपा में शामिल हुए लोबिन हेम्ब्रम
Share:

रांची: इस साल की शुरुआत में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) से निष्कासित किए गए लोबिन हेमब्रोम शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए और अपनी पूर्व पार्टी की कड़ी आलोचना की। हेमब्रोम, जिन्हें छह साल के लिए निष्कासित किया गया था, ने झारखंड के रांची में भाजपा में शामिल होने के एक कार्यक्रम के दौरान यह टिप्पणी की, जिसमें असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी शामिल हुए। हेमब्रोम ने मीडिया से कहा, "झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) में हर कोई कुछ व्यक्तियों की वजह से परेशान है। जेएमएम अब पहले वाला जेएमएम नहीं रहा।"

हेम्ब्रोम ने अपनी भविष्य की योजनाओं को रेखांकित करते हुए कहा, "हम बैठकर अपनी रणनीति तय करेंगे कि यहां के लोगों की सुरक्षा कैसे की जाए, आदिवासियों और मूल निवासियों को घुसपैठियों से कैसे बचाया जाए... मैंने अपने क्षेत्र में बांग्लादेश से घुसपैठ के मुद्दे को देखा है।" यह घटनाक्रम ऐसे समय में हुआ है जब झारखंड इस वर्ष के अंत में 81 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव की तैयारी कर रहा है, वर्तमान सरकार का कार्यकाल 2024 में समाप्त होना है। भारत के चुनाव आयोग ने अभी तक चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की है।

संबंधित समाचार में, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने चंपई सोरेन से मुलाकात की, जो हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं। अपनी मुलाकात के दौरान, सरमा ने सोरेन को असम आने का निमंत्रण दिया, उन्हें अपने घर पर भोजन कराने और माँ कामाख्या मंदिर के दर्शन कराने की पेशकश की। सरमा ने कहा, "चूंकि चंपई सोरेन कल भाजपा में शामिल हुए हैं, इसलिए मैं आज सुबह उन्हें बधाई देने आया हूं। मैंने उन्हें असम आने और मां कामाख्या मंदिर में दर्शन और पूजा करने के साथ-साथ मेरे घर पर भोजन करने के लिए आमंत्रित किया है।" शुक्रवार को चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने के समारोह में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, सीएम सरमा और बाबूलाल मरांडी सहित राज्य के अन्य भाजपा नेता भी शामिल हुए।

'सीट शेयरिंग को लेकर पहले दौर की बातचीत हो चुकी..', महाराष्ट्र चुनाव पर बोले अजित

'जब वक़्त आएगा तो..', असम विधानसभा में नमाज़ ब्रेक ख़त्म करने पर बोले फारूक अब्दुल्लाह

'अकेले भरत की समस्या नहीं है चीन..', वैश्विक मुद्दों पर बोले जयशंकर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -