लोकल ट्रैन हादसा 4 बोगियां बेपटरी
लोकल ट्रैन हादसा 4 बोगियां बेपटरी
Share:

मुंबई: देश में रेल हादसे रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, जहा पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुज़्ज़फ़्फ़रनगर और ओरैया में दो ट्रैन हादसे हुए हैं, जिसमे मुज़फ्फरनगर ट्रैन हादसे में 24 लोगो की मौत हो गई थी, और ओरैया में करीब 70 लोग जख्मी हो गए थे. वही दूसरी और आज सुबह करीब 10 बजे देश की औद्योगिक राजधानी मुंबई में एक लोकल ट्रैन के 4 डब्बे बेपटरी हो गए हैं, इस हादसे में फिलहाल किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं हैं. जबकि मुंबई में लोकल ट्रैन हमेशा खचाखच भरी रहती हैं, जिनमे लाखो लोग हर दिन सफर करते हैं.

यह हादसा तब हुआ जब बेपटरी हुई ट्रैन अँधेरी से छत्रपति शिवाजी स्टेशन की ओर जा रही थी. रास्ते में यह लोकल हार्बर लाइन पर बेपटरी हो गई. इस हादसे के बाद वडाला-अँधेरी लाइन पर लोकल सेवा भी प्रभावित हो गई हैं, भीड़भाड़ वाली मुंबई लोकल में ऑफिस का समय होने से काफी तादाद में यात्रियों का जमावड़ा लग गया हैं,जिससे काफी यात्री परेशान हो रहे हैं.

केंद्र सरकार तथा खुद रेल मंत्री सुरेश प्रभु इन रेल हादसों से निपटने में नाकाम नज़र आ रहे हैं, पिछले दिनों ही रेल मंत्री अपना इस्तीफा लेकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के पास गए थे परन्तु मोदी ने उनका इस्तीफा अस्वीकार करते हुए उन्हें कुछ दिन रूकने का हवाला दिया था. मोदी कैबिनेट में 27 अगस्त को बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता हैं. 

 

रेलवे बोर्ड के नए चेयरमैन लोहानी ने कहा, यात्रियों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने की इस्तीफे की पेशकश

ट्रैन हादसे में 23 की मौत, CM योगी से लेकर PM मोदी ने हादसे को बताया दुखद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -