जल्द अमेरिका में भी समाप्त हो सकता है लॉकडाउन

जल्द अमेरिका में भी समाप्त हो सकता है लॉकडाउन
Share:

वाशिंगटन: कुछ दिनों से लगातार बढ़ता ही जा रहा कोरोना का कहर लोगों के लिए हर दिन नई नई परेशानी बनकर सामने आ रहा है, रोजाना इस वायरस के कारण न जानें ऐसे ऐसे कितने परिवारों ने अपनी जान खो दी, वहीं कोरोना वायरस एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 2 लाख 80 हजार से अधिक लोगों की मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा.  

वहीं हर दिन बढ़ते जा रहे मौत के आंकड़े को देखते हुए लोगों के दिल और दिमाग में डर भी बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज दुनियाभर में महामारी की स्थिति बनती जा रही है और हर दिन लोगों के घरों में खाने की किल्लत के साथ मासूम लोग अपनी जान खो रहे है . 

अमेरिका: ठंडे बस्ते में सीडीसी रिपोर्ट: अमेरिका में लॉकडाउन को लेकर रोग नियंत्रण एवं रोकथाम केंद्र (सीडीसी) की एक रिपोर्ट को ठंडे बस्ते में दबाने के आरोप व्हाइट हाउस के शीर्ष अधिकारियों पर लगे हैं. दुनियाभर में फैल चुकी कोरोना के बीच लॉकडाउन को खत्म करने या न करने को लेकर अमेरिका के शीर्ष रोग नियंत्रण विशेषज्ञों ने अहम सुझाव दिए थे जिन्हें नजरअंदाज कर दिया गया. यह खुलासा सरकार के अंदरूनी ईमेल की सूचनाओं से हुआ है. खुलासा होते ही ट्रंप प्रशासन ने इसके अहम पहलुओं को त्वरित मंजूरी देने के आदेश भी दे दिए.

पाक के बद से बदतर हुए हाल, मरने वालों की संख्या 1800 के पार

नाबालिग को अगवा कर जबरन कबूल करवाया इस्लाम, फिर अपहरणकर्ता से ही करा दिया निकाह

हिज्बुल के आतंकी सलाहुद्दीन ने पाक को चेताया, कहा- मजबूत स्थिति में है हिन्दुस्तान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -