आगरा में पेट्रोल पंप संचालक से 7 लाख रूपयों की लूट

आगरा में पेट्रोल पंप संचालक से 7 लाख रूपयों की लूट
Share:

आगरा। आगरा के सैंया के तेहरा में मोटरसाइकिल पर सवार करीब 5 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। दरअसल आरोपियों ने एक पेट्रोल पंप मालिक के साथ लूट की वारदात की। पेट्रोल पंप मालिक अपने चार पहिया वाहन से नौकर को साथ लेकर कैश को बैंक में जमा करवाने जा रहा था। आरोपियों ने पैट्रोल पंप संचालक किशोर गुप्ता निवासी कमलाकरनगर को घेर लिया।

किशोर गुप्ता अपने वाहन से शांति निकेतन स्कूल परिसर स्थित स्टेट बैंक आॅफ इंडिया की ओर रवाना हुए। जब वे बैंक परिसर पहुॅंचे और नौकर ने वाहन का दरवाजा खोला तो आरोपियों ने नौकर को रिवाॅल्वर दिखाकर उसके पास मौजूद बैग छीन लिया। बैग में लगभग 6.50 लाख रूपए थे। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार और रिवाॅल्वर लहराते हुए आरोपी मोटरसाइकिल से हाईवे की ओर भाग निकले।

नौकर और किशोर गुप्ता ने अन्य लोगों की सहायता से पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुॅंची और किशोर गुप्ता से घटना की जानकारी ली। आरोपियों की तलाश में नाके बंदी की गई, साथ ही फोरेंसिक दल ने जाॅंच की। घटना को लेकर बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जाॅंच की गई है। माना जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की जानकारी मिल सकती है। हालांकि अभी आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

अपनी अय्याशियों के लिए पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल

भाव देश सेवा का, लेकिन मिली दर्दनाक मौत

घर में घुस कर बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

बाबा को रिसीव करने खुद पहुंचे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -