8 महीने की गर्भवती के पेट में गोली मारकर लूट
8 महीने की गर्भवती के पेट में गोली मारकर लूट
Share:

अमानवीयता का एक किस्सा हुआ हरियाणा में, जहां एक गर्भवती के पेट में गोली मारकर बदमाश उससे नकदी और गहने लूटकर भाग गए. महिला को गंभीर हालत में टोहाना के अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे हिसार रेफर कर दिया है.

घटना पंजाब के टोहाना-मुनक बार्डर की है. टोहाना निवासी शमशेर सिंह की बेटी रिंपू (25) एक महीने पहले अपने ससुराल, पंजाब के गांव बंगा बसाना से आई हुई थी, क्योंकि उसके भाई को बच्चा होने वाला था. 8 माह की गर्भवती रिंपू को ससुराल लिवाने उसका पति संदीप शुक्रवार शाम को आया था. वह करीब साढ़े 5 बजे रिंपू अपने पति के साथ कार में सवार होकर ससुराल जा रही थी, कि मुनक बार्डर के पास बाइक पर सवार तीन युवक वहाँ आए और उन्होंने कार के आगे बाइक लगाकर कार रुकवा ली. हथियारबंद बदमशों ने गन प्वाइंट पर संदीप का पर्स ले लिया और रिंपू के सारे गहने उतरवा लिए.

पर बदमाशों का जी नहीं भरा और उन्होंने जाते-जाते रिंपू के पेट में गोली मार दी. उसका पति संदीप गंभीर हालत में रिंपू को वापस टोहाना ले आया और नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. उसने अपने ससुर व अन्य परिजनों को घटना की सूचना दी. परिजन तुरंत अस्पताल पहुंचे. महिला की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हिसार रेफर कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में लगी है. 

दिन दहाड़े युगल को चाकूओं से गोदा

 

नाबालिग की हत्या खुद परिजनों ने की, जानिए क्यों

युवती को बोरे में बाँध कर सड़क पर फेंका, अपराधी फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -