फैक्ट्री में लगी भीषण, दर्जन भर से ज्यादा दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया

फैक्ट्री में लगी भीषण, दर्जन भर से ज्यादा दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया
Share:

जयपुर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में रीको एरिया स्थित जगदम्बा प्लाईवुड फैक्ट्री में देर रात अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री में रखा प्लाईवुड व अन्य सामान जलकर राख हो गया। आस पास एकत्रित हुए लोगो ने तुरंत दमकल विभाग को सुचना दी। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के साथ लगभग एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां व टैंकर भी पहुंचे और आग पर काबू पाने की भारी मशक्क़त कर आग पर काबू पाया।

फैक्ट्री में आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि जगदम्बा प्लाईवुड फैक्ट्री में देर रात को अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक लगी की चंद मिनटों में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई।

दमकल अधिकारी के मुताबिक आग लगने की सूचना मिलने पर रीको बस्सी और घाटगेट से दमकल की गाड़ियां रवाना की गई। करीब 12 से अधिक गाड़ियों के साथ दमकल विभाग ने मशक्कत के साथ सुबह 4 बजे तक आग पर काबू पा लिया। इस बिच घटना स्थल पर पहुंचे फैक्ट्री मालिक भी मजबूरन हाथ पर हाथ धरे फैक्ट्री तबाह होते देखते रहे। फैक्ट्री में आग लगने से हुए नुकसान का आकलन अभी नहीं हो पाया है। पुलिस द्वारा आग के कारणों की जांच की जा रही हैं।

शौच करने घर के पीछे गई नाबालिग का हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

साल भर पहले NEET की तैयारी करने शहर आई युवती ने लगाया मौत को गले

गधे से खिंचवाकर शख्स ने शोरूम पहुंचाई 18 लाख की कार, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -