शादी से पहले गर्भवती हुई प्रेमिका, प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

शादी से पहले गर्भवती हुई प्रेमिका, प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला ने अपने प्रेमी और उसके रिश्तेदारों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि उसके प्रेमी मनीष यादव ने जब वह 8 महीने की गर्भवती थी, तो जबरन उसका गर्भपात करवाया। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की है कि मनीष ने 2 वर्ष तक शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब वह गर्भवती हुई, तो मनीष के रिश्तेदारों ने जुलाई में उसे जबरन गर्भपात की गोलियां खिलाईं तथा स्प्राइट पिलाई। तत्पश्चात, उसका प्रसव हो गया, किन्तु नवजात शिशु को उससे 20 दिनों तक दूर रखा गया। बाद में उसे बताया गया कि बच्चा मर चुका है एवं उसे दफना दिया गया है।

यह घटना मलगवां खुर्द गांव की है। पीड़िता ने पूर्व उपसरपंच कृष्णा यादव, संतोष यादव एवं पार्वती यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उसे गर्भपात के लिए निरंतर दबाव डाला। जब उसने इनकार किया, तो 1 जुलाई को सोनोग्राफी के बहाने उसे पूरे दिन घुमाया गया तथा बाद में घर ले जाकर जबरन गोलियां खिलाईं। गोलियां खाने के पश्चात् पीड़िता का प्रसव हो गया, किन्तु अपराधियों ने नवजात को अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने कहा कि बच्चा वेंटीलेटर पर है एवं उसके स्वस्थ होने के पश्चात् उसे सौंपा जाएगा। किन्तु 20 दिन पश्चात् उसे बताया गया कि बच्चा मर चुका है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उपसरपंच एवं उसके परिवार ने बच्चे को मार डाला तथा उसे अंतिम संस्कार करने का अवसर भी नहीं दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कृष्णा यादव, संतोष यादव, पार्वती यादव एवं मनीष यादव के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंदौर के गरबा पंडाल में शर्मनाक कृत्य, 7 वर्षीय मासूम का किया यौन उत्पीड़न

'आजादी' वाले विवादित बयान को लेकर कोर्ट ने कंगना रनौत को जारी किया नोटिस

किसान-पहलवान-मुसलमान..! हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में चल गया कांग्रेस का दांव, रुझानों में स्पष्ट बढ़त

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -