'अल्लाह ही एकमात्र ईश्वर है, जो नहीं मानते वो..', सिंगर लकी अली के ट्वीट पर मचा बवाल

'अल्लाह ही एकमात्र ईश्वर है, जो नहीं मानते वो..', सिंगर लकी अली के ट्वीट पर मचा बवाल
Share:

मुंबई: 12 जुलाई, 2024 को गायक लकी अली ने एक भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए सुर्खियाँ बटोरीं, जिसमें उन्होंने मुसलमान होने के कारण अकेलेपन की भावनाएँ व्यक्त कीं। अपनी पोस्ट में, उन्होंने दुख जताया कि पैगंबर मुहम्मद की सुन्नत का पालन करना अकेलेपन का विषय बन गया है और मुसलमानों को दुश्मनी का सामना करना पड़ता है और उन्हें आतंकवादी करार दिया जाता है।  

जब एक टिप्पणीकार ने लकी अली को चुनौती दी कि क्या केवल मुसलमान ही भाग्यशाली हैं और क्या नास्तिक लोग शापित हैं और नरक में जाते हैं, तो लकी अली ने जवाब देते हुए कहा कि अल्लाह ही एकमात्र सच्चा ईश्वर है। उन्होंने सुझाव दिया कि अल्लाह पर अविश्वास करने से व्यक्ति को अल्लाह का आशीर्वाद प्राप्त करने से वंचित होना पड़ेगा, इस बात पर जोर देते हुए कि उनके विश्वासों के अनुसार अल्लाह के अलावा कोई अन्य देवता नहीं है।

इस प्रतिक्रिया के कारण कई क्षेत्रों से आलोचना हुई। कुछ लोगों ने उनके बयानों की तुलना मौलाना जाकिर नाइक से की, जो अपने विवादास्पद विचारों के लिए जाने जाते हैं और आतंकवाद फैलाने के सिलसिले में वांछित हैं। आलोचना और भी बढ़ गई, कुछ लोगों ने लकी अली को सार्वजनिक रूप से नज़रअंदाज़ करने की मांग की। यह पहली बार नहीं है जब लकी अली पर कट्टरपंथी सोच का आरोप लगाया गया है। इससे पहले, उन्होंने इजरायल पर हमास के हमले के बाद फिलिस्तीन की यात्रा करने की इच्छा व्यक्त की थी। उन्हें पहले भी इस दावे के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था कि ब्रह्मा नाम इब्राहिम से उत्पन्न हुआ है और ब्राह्मण इब्राहिम के वंशज हैं, जिसके कारण उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी थी।

केंद्र की पेयजल योजना को लेकर तेलंगाना में हुआ बड़ा घोटाला, भाजपा विधायक ने लगाए संगीन आरोप

बैडमिंटन खेल सकते, रैलियां कर सकते, शादी में भी जा सकते, लेकिन 'लालू बीमार हैं' इसलिए जमानत ! क्या करे न्यायपालिका ?

कोलकाता की सड़क पर महिला का अर्धनग्न शव दफ़न मिला, डिप्टी मेयर के बयान से मचा सियासी बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -