मदालसा शर्मा ने किया कन्फर्म, अनुपमा में आएगा 15 साल का लीप

मदालसा शर्मा ने किया कन्फर्म, अनुपमा में आएगा 15 साल का लीप
Share:

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में काव्या शाह का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण खुलासा किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में 15 साल का लीप आने की संभावना है, हालाँकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी। इस विषय पर मदालसा से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया, जिसमें उन्होंने इस लीप की बात को सही ठहराया। मदालसा ने ‘सास, बहू और बेटियां’ को दिए गए इंटरव्यू में कहा, “शो अभी लीप ले रहा है। 15 साल का लीप एक बड़ा कदम है, और आपने सुना ही होगा कि 15 साल वास्तव में बहुत लंबा समय होता है। मेरा मानना है कि इस दौरान कई दर्शक शो छोड़ सकते हैं।” यह उनकी बात दर्शकों की मानसिकता और धारावाहिक की कहानी के विकास को लेकर थी, क्योंकि कई बार लीप लेने के बाद दर्शक नए परिवर्तनों को स्वीकार नहीं कर पाते हैं।

इंटरव्यू में आगे मदालसा से पूछा गया कि क्या लीप के बाद शो अपनी लोकप्रियता बनाए रख पाएगा। इस पर उन्होंने अपने विचार साझा किए, “मुझे नहीं पता कि मैं इस पर क्या कह सकती हूं, लेकिन मैं यह जरूर जानती हूं कि ‘अनुपमा’ के निर्माता बहुत प्रतिभाशाली हैं। उन्होंने पहले भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो को 13, 14, और 15 साल तक सफलतापूर्वक चलाया है। ‘अनुपमा’ को तो अभी चार साल ही हुए हैं, इसलिए मुझे यकीन है कि उन्होंने इसके लिए भी कुछ खास योजना बनाई होगी।” मदालसा ने यह भी कहा कि दर्शक वनराज, काव्या, और अनुपमा के बीच के संबंधों को बहुत मिस करेंगे। इन किरदारों के बीच की जटिलताएँ और भावनाएँ शो की कहानी को और अधिक दिलचस्प बनाती थीं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि दर्शक नए किरदारों से भी जल्दी कनेक्ट हो जाएंगे, जिससे यह दर्शाता है कि हर बदलाव के साथ नए अवसर भी आते हैं।

यह लीप ‘अनुपमा’ के लिए एक नया अध्याय खोलने जा रहा है, और दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि नए किरदार और कहानी की दिशा कैसे विकसित होती है। इस सीरियल की कहानी में पारिवारिक रिश्तों, संघर्षों और जिद्द के विषयों को बखूबी प्रस्तुत किया गया है, जो इसे दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 15 साल के लीप के बाद दर्शकों का रिस्पॉन्स क्या होगा और शो की कहानी किस दिशा में जाएगी।

धीरज धूपर के बाद अब इस एक्टर ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

आलिया भट्ट को देखते ही अभिषेक कुमार ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

धीरज धूपर ने छोड़ा बिग बॉस, जानिए क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -