'मैडम मेरा फोकस आप पर ही है...', प्रोफेसर ने की ये शर्मनाक हरकत

'मैडम मेरा फोकस आप पर ही है...', प्रोफेसर ने की ये शर्मनाक हरकत
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ गवर्नमेंट कॉलेज के प्रोफेसर ने नशे में धुत होकर महिला प्रोफेसर के साथ छेड़छाड़ कर दी। इस घटना की शिकायत महिला प्रोफेसर ने पुलिस से की है। इस केस में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस का कहना है कि बृहस्पतिवार देर शाम शराब के नशे में धुत्त अपराधी प्रोफेसर ने गाड़ी में लिफ्ट लेने के बहाने महिला प्रोफेसर से छेड़छाड़ कर दी थी।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला 1 दिसंबर को गवर्नमेंट कॉलेज का है। महिला प्रोफेसर ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि सेक्टर 9 कॉलेज में तैनात साइकोलॉजी के प्रोफेसर ने शराब पी रखी थी। वह गाड़ी में लिफ्ट लेने के बहाने महिला प्रोफेसर से छेड़छाड़ करने लगे। इस के चलते महिला प्रोफेसर ने जब विरोध किया तो अपराधी प्रोफेसर हंसते हुए मौके से फरार हो गया।

सेक्टर 9 पुलिस स्टेशन की आईओ गीता रानी ने बताया कि गवर्नमेंट कॉलेज में यूथ फेस्टिवल की तैयारियों को लेकर प्रैक्टिस चल रही है। इसी प्रैक्टिस में कॉलेज की महिला प्रोफेसर की ड्यूटी लगी थी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि जैसे ही वह ड्यूटी पूरी करके घर जाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठी, वैसे ही साइकोलॉजी का प्रोफेसर रवि देसवाल वहां आ गया। देसवाल शराब पिए था। नशे में धुत्ते अपराधी प्रोफेसर ने महिला प्रोफेसर से पार्किंग तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी। इस पर महिला प्रोफेसर ने बैठा लिया। गाड़ी में बैठने के पश्चात् अपराधी ने 'मैडम मेरा फोकस आप पर ही है' बोलते हुए छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने जब विरोध करना आरम्भ कर दिया। अपराधी प्रोफेसर ने अभद्रता करनी चाही, मगर पीड़िता के चिल्लाने पर अपराधी मौके से फरार हो गया।

दबंगई से कटे सब्जीवाले के पैर, मचा बवाल

बंगाल: शुभेंदु अधिकारी की जनसभा से पहले फिर भड़का विवाद, TMC पर तोड़फोड़ का आरोप

'मजदूरों का भी पैसा खा गए केजरीवाल..', अनुराग ठाकुर का दिल्ली सीएम पर बड़ा हमला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -