कोरोना संक्रमण से हुआ कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का निधन

कोरोना संक्रमण से हुआ कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का निधन
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के कई जिलों में वैश्विक महामारी कोरोना का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है. दिन पर दिन और तेजी से बढ़ रहे मामलों के बीच सराकर परेशान है. इस बीच मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. एक के बाद एक आम से लेकर ख़ास लोगों तक की जान जा रही है. अब हाल ही में जो खबर आई है वह मध्यप्रदेश से आई है. यहाँ जोबट विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन हो गया है. उनके निधन पर CM शिवराज और कमलनाथ सहित कई नेताओं ने शोक जताया है। मिली जानकारी के तहत आलीराजपुर जिले की जोबट विधानसभा से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया की कोरोना से मौत हो गई.

आप सभी को बता दें कि उन्हें 15 अप्रैल को इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन वे इस वायरस से जंग नहीं जीत पाए और उनका निधन हो गया। जी दरअसल कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया साल 2018 में पहली बार जोबट विधानसभा से चुनाव जीत कर विधायक बनी थीं। वहीँ इसके पहले झाबुआ जिला पंचायत की लगातार 4 बार अध्यक्ष रह चुकी थीं। फिलहाल उनके निधन पर सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है- ''प्रदेश के जोबट क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक श्रीमती कलावती भूरिया जी के निधन का अत्यंत दुखद समाचार मिला, वे आमजन के हितों की रक्षा के लिए तत्पर रहने वाली मिलनसार व मृदुभाषी विधायक थीं, ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को संबल दें। विनम्र श्रद्धांजलि!''

 

उनके अलावा मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- ''प्रदेश के जोबट क्षेत्र की विधायक कलावती भूरिया के दुखद निधन का समाचार बेहद व्यथित व स्तब्ध करने वाला है, वे एक सक्रिय, दबंग, जुझारू, मिलनसार विधायक थी, अपने क्षेत्र की जनता के प्रति उनका विशेष लगाव था और उनके हितो के लिये सदैव संघर्ष रत रहती थी। उनका दुखद निधन पूरे कांग्रेस परिवार और मेरे लिये भी एक़ बड़ी क्षति है। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ, ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।'' इस तरह अन्य कई नेताओं ने दुःख जताया है.

ऑक्सीजन की कमी से 2 कोविड मरीजों की मौत से भड़के कमलनाथ, कहा- 'रोज़ ये मौतें'

डाक विभाग में नौकरी पाने का आखिरी मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी

तेलंगाना में फिर हुआ कोरोना का विस्फोट, सामने आए इतने केस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -