मध्यप्रदेश: खेत में मिला 6 वर्षीय बच्ची का शव, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

मध्यप्रदेश: खेत में मिला 6 वर्षीय बच्ची का शव, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में घर से लापता नाबालिग लड़की का अर्धनग्न शव खेत से बरामद हुआ है. लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. इसको देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. फिर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने पर ग्रामीण शांत हुए.

रिपोर्ट के अनुसार, शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की 6 साल की नाबालिग बालिका अपनी मां के साथ शनिवार को भागवत कथा सुनने के लिए गई हुई थी. मगर, बच्ची वहां से गायब हो गई थी. महिला ने बच्ची को बहुत खोजा गया, मगर उसका कुछ पता नहीं चला. उसे लगा कि बेटी घर पहुंच गई होगी. 

जब वह घर पहुंची तो पति ने बेटी के संबंध में पूछा. महिला ने कहा कि वह अकेली आई है. उसे लगा कि बेटी पहले ही घर पहुँच गई होगी. इसके बाद परिवार के लोगों ने पूरे गांव में बेटी को खोजा. लेकिन, उसका कुछ भी पता नहीं चला. थक-हारकर परिजनों ने बेटी के गुम होने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई. अब रविवार सुबह बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला है, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

तमिलनाडु: 4 ATM तोड़कर 89 लाख रुपए ले उड़े चोर, मशीनों में लगा दी आग

भारत से मिली शर्मनाक शिकस्त से ऑस्ट्रेलिया में हाहाकार, डेविड वार्नर हो सकते हैं टीम से बाहर

'बलात्कार किया फिर बनाया वीडियो', पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस भी रह गई दंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -