इंदौर में आधी रात को भड़की भीषण आग, 4 दुकानें जलकर ख़ाक, शार्ट सर्किट के चलते हुए हादसा

इंदौर में आधी रात को भड़की भीषण आग, 4 दुकानें जलकर ख़ाक, शार्ट सर्किट के चलते हुए हादसा
Share:

इंदौर: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर के अनूप सिनेमा के नजदीक सड़क किनारे स्थित दुकानों में बुधवार (22 फरवरी) रात भीषण आगजनी की घटना हो गई। जिसमें एक के बाद एक 4 दुकानें जलकर खाक हो गई। दमकल विभाग ने रात लगभग 2 बजे के लगभग पूरी तरह से आग पर नियंत्रण पाया। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के अनुसार, ऑटो पार्ट्स की दुकान से आग भड़कने की शुरुआत हुई थी। जिसने आसपास की 3 दूसरी दुकानों को भी चपेट में ले लिया।

 

फायर ब्रिगेड के अनुसार, छोटी भमोरी के पास संतोष मालवीय की ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग की जानकारी मिली थी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर रवाना की गई। यहां भीतर रखे टायर और अन्य ज्वलनशील लिक्वीड की वजह से आग भयावह हाे गई। इसमें हेमन्त नामक शख्स की हेयर सेलून, सार्थक भंडारी की पारस एव्हरफ्रेश और अजय कपूर की ओम सांई राम गैरेज और उसके यहां खड़ी गाड़ियां जलकर राख हो गईं।

दमकल कर्मियों के अनुसार,  इलाके में सभी दुकानें लोहे के शेड और लकड़ियों की बनी हुई हैं। यहां ऑटो पार्ट्स की दुकान में ऑइल की टंकियां और अन्य सामग्री रखी हुई थी। जो धमाके के साथ ब्लास्ट हो गया। जिससे आग और भयावह हो गई। फायर ब्रिगेड को आग को नियंत्रित करने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। यहां पांच टैंक से अधिक पानी डालने के बाद आग को नियंत्रित किया जा सका।

गोरखपुर दंगा मामले में सीएम योगी के खिलाफ याचिका ख़ारिज, याचिकाकर्ता पर 1 लाख जुर्माना

गुजरात के इतिहास में पहली बार बिना 'नेता विपक्ष' के पेश होगा बजट, कांग्रेस के पास 10% MLA भी नहीं

दिल्ली शराब घोटाला: KCR की बेटी के पूर्व चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ करेगी ED

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -