मुंबई में लगे ‘माफी मांगो मोदी’ के पोस्टर, PM के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

मुंबई में लगे ‘माफी मांगो मोदी’ के पोस्टर, PM के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों की दिनांकों के ऐलान से पहले सियासी माहौल गरमा गया है। पीएम नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार को महाराष्ट्र के दौरे पर हैं, जहां वे पालघर जिले में लगभग 76,000 करोड़ रुपये की महत्वाकांक्षी वधावन बंदरगाह परियोजना की आधारशिला रखेंगे। इस परियोजना की शुरुआत से पहले मुंबई एवं पालघर में प्रधानमंत्री मोदी का विरोध तेज हो गया है।

मुंबई में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे का विरोध आरम्भ कर दिया है। कांग्रेस नेता वर्षा गायकवाड़ ने बीकेसी में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम स्थल पर विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था, जिसके चलते उनके घर के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही, कांग्रेस ने मुंबई समेत अन्य इलाकों में प्रधानमंत्री मोदी से माफी की मांग करते हुए कई पोस्टर लगाए हैं। यह विरोध छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के गिरने के संदर्भ में है, जो सिंधुदुर्ग जिले में हाल ही में गिर गई थी। कांग्रेस नेता नसीम खान को भी इस मामले में प्रोटेस्ट करने की योजना के चलते हाउस अरेस्ट में रखा गया है।

पालघर में भी प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले विरोध हो रहा है। यहां स्थानीय मछुआरे वधावन बंदरगाह परियोजना के खिलाफ हैं। उन्होंने अपनी नावों पर काले गुब्बारे बांधकर विरोध जताया है। मछुआरों ने बताया कि अरब सागर का यह इलाका उनकी फिशिंग के लिए महत्वपूर्ण है तथा परियोजना के निर्माण से उनके व्यवसाय पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। हालांकि, केंद्र सरकार ने परियोजना की मंजूरी दे दी है तथा प्रधानमंत्री मोदी आज इस परियोजना का शिलान्यास करेंगे।

मनमोहन सरकार ने भी करवाई थी जातिगत जनगणना, पर आज तक सामने नहीं आए आंकड़े

चंपई की जगह रामदास ! क्या डैमेज कंट्रोल में जुटे हैं सीएम हेमंत सोरेन ?

भारत में अंग तस्करी का रैकेट चला रहे थे बांग्लादेशी घुसपैठीए, चार्जशीट में सनसनीखेज खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -