Maharashtra HSC SSC Date Sheet 2021: महाराष्ट्र 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं की तारीख घोषित

Maharashtra HSC SSC Date Sheet 2021: महाराष्ट्र 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं की तारीख घोषित
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र स्टेट बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एंड हॉयर सेकेंड्री एजुकेशन (MSBSHSE} ने कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की वार्षिक परीक्षा के लिए टाइम टेबल का ऐलान कर दिया है. महाराष्ट्र बोर्ड द्वारा जारी टाइम टेबल के अनुसार, कक्षा 10वीं की परीक्षा 29 अप्रैल से आरंभ होगी और 20 मई को समाप्त होगी. वहीं कक्षा 12वीं की परीक्षा 23 अप्रैल से आरंभ होकर 21 मई तक चलेगी.

महाराष्ट्र बोर्ड Hsc और SSc की संभावित परीक्षा टाइम टेबल MSBSHSE की आधिकारिक वेबसाइट पर www.mahahsscboard.in जारी उपलब्ध है. जो स्टूडेंट्स महाराष्ट्र बोर्ड की 10वीं /12वीं कक्षा की परीक्षा के लिए एप्लीकेशन फॉर्म अप्लाई किया है और वे एग्जाम देने की तैयारी कर रहे हैं, बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से चेक कर सकते हैं. इसके साथ ही बोर्ड ने एक नोटिस भी जारी किया है जिसमें विद्यार्थयों को किसी भी सोशल मीडिया या अन्य किसी प्लेटफ़ॉर्म पर प्रचारित टाइम टेबल पर यकीन न करने के लिए कहा है. 

इसके साथ ही यह भी कहा है कि वे संबंधित स्कूल द्वारा मुहैया कराई गई परीक्षा डेट शीट को ही स्वीकार करें. बोर्ड ने यह भी कहा है कि यदि किसी स्कूल और कॉलेजों को इन शेड्यूल को लेकर कोई सुझाव या सवाल है, तो वे उससे संबंधित जानकारी 22 फरवरी तक डिविजनल बोर्ड / स्टेट बोर्ड से लिखित रूप में करें, उसके बाद प्राप्त सुझावों पर विचार नहीं किया जाएगा.

कोरोना के ब्राजील-अफ्रीका वैरिएंट से भारत में खौफ, बैंगलोर एयरपोर्ट पर अनिवार्य हुआ RT-PCR टेस्ट

आम आदमी को महंगाई का झटका, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर हुआ इजाफा

ईपीएफओ 4 मार्च को 2020-21 के ईपीएफ जमा पर ब्याज दर की कर सकता है घोषणा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -