बदलापुर एनकाउंटर के बीच महाराष्ट्र में फिर हैवानियत, अनीस-जियान ने किया नाबालिग का गैंगरेप

बदलापुर एनकाउंटर के बीच महाराष्ट्र में फिर हैवानियत, अनीस-जियान ने किया नाबालिग का गैंगरेप
Share:

पुणे: महाराष्ट्र में पालघर जिले के नालासोपारा इलाके से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। 16 वर्षीय लड़की से दरिंदगी के आरोप में अनीस शेख नामक व्यक्ति को पकड़ा गया है। इस मामले के दूसरे आरोपी की शिनाख्त जियान के रूप में हुई, जिसकी तलाश अभी जारी है। रिपोर्ट के अनुसार, जियान ने घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग की और नाबालिग का बलात्कार किया। दोनों आरोपियों के खिलाफ POCSO सहित संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज कर ली गई है। अचोले पुलिस स्टेशन ने आज मंगलवार को इसकी पुष्टि की है।

बता दें कि, यह वारदात ऐसे समय में सामने आई है, जब महाराष्ट्र के बदलापुर रेप केस के आरोपी का एक दिन पहले ही एनकाउंटर किया गया है। स्कूल में 2 बच्चियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी की पुलिस की जवाबी फायरिंग में जान चली गई। अधिकारी ने बताया कि आरोपी अक्षय शिंदे को उसकी पूर्व पत्नी की तरफ से दर्ज एक अन्य मामले की जांच के सिलसिले में सोमवार को तलोजा जेल से बदलापुर ले जाया जा रहा था, इसी दौरान उसने पुलिसकर्मियों में से एक की रिवॉल्वर छीन ली और फायरिंग कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। उन्होंने बताया कि आरोपी को गोली लगी, जिसके बाद उसे कालवा स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां चोटों के चलते उसकी मौत हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार, ठाणे जिले के स्कूल के शौचालय में शिंदे ने 3 बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया था। इसकके बाद सड़कों और स्थानीय रेलवे स्टेशन पर बड़े पैमाने पर उग्र प्रदर्शन हुए। स्कूल ने 1 अगस्त को अपने शौचालयों की सफाई के लिए 23 वर्षीय अक्षय शिंदे को कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर काम पर रखा था। 12 अगस्त को दोनों बच्चियों के साथ बलात्कार किया गया। आरोपी को 17 अगस्त को अरेस्ट किया गया था। बंबई उच्च न्यायालय ने 3 सितंबर को पुलिस से कहा था कि वह एक मजबूत केस बनाए और जनता के दबाव में जल्दबाजी में आरोप पत्र दाखिल न करे।

युवक ने नहीं दी नए मोबाइल की पार्टी तो दोस्तों ने कर डाली हत्या

जेल से छूटे बदमाश ने पार की दरिंदगी की हदें, 5 वर्षीय-मासूम का किया बलात्कारऔर...

अपनी माँ का बलात्कार करने वाले मोहम्मद आबिद को उम्रकैद, कोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -