महेश बाबू का बॉलीवुड में डेब्यू

महेश बाबू का बॉलीवुड में डेब्यू
Share:

तेलुगु फिल्मो के दमदार अभिनेता महेश बाबू जिनकी फिल्मो का उनके दीवाने इंतजार करते है. अभी हाल ही में कुछ समय पहले ही महेश बाबू का जन्मदिन था व उनके जन्मदिन पर उनकी फिल्म स्पाइडर का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. लेकिन अब यह फिल्म रिलीज हो चुकी. इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. इसके अलावा अमेरिका में फिल्म का क्रेज देखते ही बनता है क्योंकि पहले दिन ही वहां फिल्म ने 1 मिलियन की कमाई कर ली थी. अब खबर है कि स्पाइडर की हिंदी रीमेक बनाई जाएगी.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एआर मुरुगादॉस एक ब्रांड नाम है. उन्होंने आमिर खान के साथ गजनी, अक्षय कुमार के साथ हॉलीडे और सोनाक्षी सिन्हा के साथ अकीरा जैसी फिल्में बनाई हैं. ऐसे में अगर आपको लग रहा है कि आमिर या अक्षय स्पाइडर के रीमेक में लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे तो आप गलत हैं.

खबर के अनुसार महेश बाबू खुद इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं. वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक मुरुगादॉस ने इस बात को कंफर्म किया है कि फिल्म का हिंदी रीमेक बनेगा. अगर ऐसा है तो बॉलीवुड में भी महेश बाबू का स्वागत है. सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -