महिंद्रा थार पर मिल रही है बंपर छूट

महिंद्रा थार पर मिल रही है बंपर छूट
Share:

अगर आप महिंद्रा थार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका आ गया है। महिंद्रा ने सितंबर 2024 से पहले अपनी कई गाड़ियों पर शानदार छूट की घोषणा की है, जो फेस्टिव सीजन से ठीक पहले आई है। आइए जानते हैं महिंद्रा थार पर मिलने वाली छूट की डिटेल्स और कौन से वैरिएंट्स पर यह ऑफर लागू है।

महिंद्रा थार पर कितनी छूट मिल रही है?

महिंद्रा थार के 3 डोर वैरिएंट पर अब एक बड़ी छूट दी जा रही है। इस समय महिंद्रा थार की कीमत 12 लाख 99 हजार रुपये से शुरू होती है और 20 लाख 49 हजार रुपये तक जाती है। कंपनी अब थार पर 1 लाख 50 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। यह छूट सभी 2WD और 4WD पेट्रोल और डीजल वैरिएंट्स पर लागू है।

थार रॉक्स 5-डोर वैरिएंट और छूट

महिंद्रा थार के 5-डोर वैरिएंट की सफल लॉन्चिंग के बाद, कंपनी ने 3 डोर वैरिएंट पर छूट का ऐलान किया है। यह छूट उन लोगों के लिए है जो थार की खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं और इसे फेस्टिव सीजन के दौरान खरीदने का प्लान बना रहे हैं।

ऑल इलेक्ट्रिक XUV400 EL पर भी छूट

महिंद्रा ने ऑल इलेक्ट्रिक XUV400 EL प्रो वेरिएंट पर भी बड़ा डिस्काउंट दिया है। इस वेरिएंट की मौजूदा एक्स-शोरूम कीमत 17.69 लाख रुपये है। इस पर आप 3 लाख रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। XUV400 EL और EC वेरिएंट्स दोनों ही मार्केट में उपलब्ध हैं।

महिंद्रा थार के स्पेसिफिकेशन्स

महिंद्रा थार की बात करें तो इसमें कई इंजन विकल्प हैं:

  • डीजल इंजन: 2184 सीसी और 1497 सीसी
  • पेट्रोल इंजन: 1997 सीसी

थार ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन दोनों के साथ उपलब्ध है। इसके माइलेज की बात करें तो वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर थार का माइलेज 15.2 किमी/लीटर है।

थार के वेरिएंट्स और इंजन विकल्प

महिंद्रा थार 3 डोर वैरिएंट में तीन इंजन विकल्प उपलब्ध हैं:

  1. 1.5 लीटर CRDe डीजल
  2. 2.2 लीटर mHawk डीजल
  3. 2.0 लीटर mStallion पेट्रोल

1.5 लीटर डीजल इंजन केवल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, जबकि 2.2 लीटर डीजल और 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं। महिंद्रा थार की लम्बाई 3985 मिमी, चौड़ाई 1820 मिमी और व्हीलबेस 2450 मिमी है। यह 4 सीटर है और ऑफ-रोडिंग के लिए बेहतरीन माना जाता है। महिंद्रा थार पर मिल रही इस बंपर छूट का फायदा उठाकर आप इस शानदार ऑफ-रोडिंग SUV को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। चाहे आप 3 डोर वैरिएंट लें या XUV400 EL, दोनों ही ऑफर्स आपको बेहतरीन डिस्काउंट प्रदान करते हैं। अगर आप थार के दीवाने हैं या इलेक्ट्रिक SUV में रुचि रखते हैं, तो यह सही समय है अपनी पसंदीदा गाड़ी को खरीदने का।

वृष राशि के लिए ऐसा होने वाला है आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

कुछ ऐसा होने वाला है मिथुन राशि के लोगों का दिन, जानिए आपका राशिफल

गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे आज इस राशि के जातक, जानिए आपका राशिफल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -