जरूरत पड़ी तो माहिरा को लेकर आएँगे....

जरूरत पड़ी तो माहिरा को लेकर आएँगे....
Share:

पाक ऐक्ट्रेस माहिरा खान भी हमे शाहरुख़ संग अपनी आगामी फिल्म रईस में नजर आने वाली है फिल्म में पहले उनके लिए काफी हंगामा भी हमे सुनने को मिल चूका था व फिर बाद में माहिरा को ही फिल्म की हीरोइन रखा गया. गौरतलब है कि अभी कुछ समय पूर्व में हमे यह भी सुनने में आया था की शायद शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'रईस' से पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा को बाहर कर दिया गया है. फिल्ममेकर्स नही चाहते थे की फिल्म की शूटिंग को बाहर किया जाए इसलिए इस पाकिस्तानी अभिनेत्री को फिल्म से रिप्लेस करने की खबर थी.

परन्तु यह पूरी ही बातें कोरी अफवाह साबित हुई. शाहरुख खान और माहिरा खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ के निर्माता रितेश सिधवानी ने अब माहिरा खान पर अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा है कि, ''फिल्म के प्रचार में अगर पाकिस्तानी अभिनेत्री की जरूरत पड़ी तो उन्हें भारत जरूर लाया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान सिधवानी से यह पूछे जाने पर कि ‘रईस’ के प्रचार के लिए क्या माहिरा खान होंगी?

इस पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जब हम फिल्म का प्रचार शुरू करेंगे, और अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें जरूर लाएंगे.” उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि इसके लिए सरकार द्वारा कोई प्रतिबंध होगा और उनका वीजा जारी करने में कोई समस्या होगी.”

बैट्री बोला तो ठोंक दूंगा.....

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -