'रईस' से माहिरा OUT

'रईस' से माहिरा OUT
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार निर्देशक राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रईस' के बारे में वैसे तो पहले यह बातें चल रही थी की शाहरुख़ खान की इस फिल्म में हमे पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान नजर आएगी. लेकिन अब साफ़ हो गया है की फिल्म रईस से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को बाहर कर दिया गया है. खबरों के मुताबिक भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर उठ रहे विवाद के बाद यह निर्णय लिया गया.

व जिसके कारण फिल्म की मुसीबते दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही थी. दरअसल MNS के विरोध और पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में बैन के बाद अब फिल्म रईस से फिल्म की लीड अभिनेत्री माहिरा खान को हटा दिया गया है. आपको बता दे कि उरई अटेक के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग उठने लगी थी.

साथ ही पूर्व में MNS ने भी अपनी धमकी के तहत कहा था की अगर किसी भी भारतीय फिल्म में अगर पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया तो उस फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने दिया जायेगा. जिसके बाद फिल्म 'रईस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर विवाद होते हम देख चुके है. और अब ऐसे में फिल्म रईस के निर्देशक ने फिल्म की लीडिंग अभिनेत्री माहिरा खान को फिल्म से हटा दिया है. आपको बता दे कि फिल्म रईस में शाहरुख़ खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में है.
 
 पद्मावती पर अदिति ने बनाया सस्पेंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -