कर्नाटक में बड़ा हादसा, 13 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

कर्नाटक में बड़ा हादसा, 13 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

हावेरी: कर्नाटक से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ हावेरी में पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर एक टेंपो ट्रैवलर वाहन ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में 13 व्यक्तियों की मौत हो गई है. दुर्घटना में मरने वालों में 2 बच्चे भी सम्मिलित हैं. पुलिस बताया कि पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर एक टेंपो ट्रैवलर ने खड़े हुए ट्रक में टक्कर मार दी. दुर्घटना में 13 व्यक्तियों की मौत हो गई है. 

दुर्घटना में मरने वालों में 2 बच्चे भी सम्मिलित हैं. टक्कर में टेंपो ट्रैवलर गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है तथा  कई शव उसमें फंस गए हैं. अग्निशमन विभाग के कर्मचारी फिलहाल मृतक लोगों को निकालने का काम कर रहे हैं. पुलिस पीड़ितों की पहचान और पृष्ठभूमि की तहकीकात कर रही है. शुरुआती रिपोर्टों से पता चला है कि पीड़ित शिवमोगा जिले के भद्रावती तालुक में होलेहोन्नूर के पास एम्मीहट्टी गांव के रहने वाले थे. वह बेलगावी जिले के चिनचोली मायाम्मा मंदिर के दर्शन के पश्चात् घर लौट रहे थे. 

वही इससे पहले कर्नाटक के मंगलुरु से एक घटना सामने आई थी जिसमे बाहरी इलाके मदनी नगरा इलाके में एक घर पर दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत हुई थी। एक अफसर ने इस दुर्घटना की खबर दी। यह घटना बुधवार प्रातः उल्लाल पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई तथा सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

तीन नए आपराधिक कानूनों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका, CJI चंद्रचूड़ कर चुके हैं तारीफ

पीएम मोदी ने वैश्विक रैंकिंग सफलता के लिए भारतीय विश्वविद्यालयों की प्रशंसा की

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, तीन घायल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -