पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, 5 की मौत

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, 5 की मौत
Share:

अमेठी: यूपी के अमेठी से बड़े सड़क हादसे की घटना सामने आई है. जहां पर दिल्ली से सिवान जा रही प्राइवेट बस को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में 5 सवारियों की मौत हो गई. एक दर्जन से अधिक यात्री चोटिल हुए हैं. उपचार के लिए सभी को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि टक्कर लगते ही बस के परखच्चे उड़ गए.

बस हादसा पूर्वांचल 68 एक्सप्रेसवे पर हुआ है. दुर्घटना का शिकार हुई बस प्राइवेट कंपनी की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. बस में 60 सवारियां मौजूद थीं. 3 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. दुर्घटना अमेठी जिले के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र के पूर्वांचल 68 एक्सप्रेसवे पर हुआ. सोमवार-मंगलवार देर रात दिल्ली से सिवान जा रही एक प्राइवेट बस को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि बस के आगे के परखच्चे उड़ गए. सवारियों में चीख-पुकार मच गई. मौके पर 4 यात्रियों की मौत हो गई. 

घटना की खबर पर पहुंची पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए चिकित्सालय भेजा. एक अन्य यात्री ने चिकित्सालय में दम तोड़ दिया. पुलिस के अनुसार, चोटिल व्यक्तियों का उपचार चल रहा है. तीन गंभीर चोटिल व्यक्तियों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. मुसाफिरखाना सीओ सर्किल अतुल सिंह ने बताया कि दुर्घटना रात लगभग 2 बजे हुई थी. खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय लाकर उनका उपचार जगदीपुर चिकित्सालय में कराया गया है. शवों को कब्जे में लिया गया है. मृतक यात्रियों की पहचान की जा रही है. क्रेन के माध्यम से बस को सड़क के किनारे करा दिया गया है. अब बाकी यात्रा सुचारू रूप से चल रही है.

दो लोगों ने महिला को टांगा, तीसरे ने डंडे से बुरी तरह पीटा, ये बंगाल है, देखें Video

इलेक्ट्रिक कार खरीदने से पहले ध्यान रखने योग्य बातें

'कभी-कभी पी लेता हूं, जीवन तो बिताना है’, वीडियो वायरल होने पर बोले स्कूल में शराब पीकर पहुंचे अध्यापक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -