झारखंड में ATS की बड़ी कार्रवाई, गिरफ्तार हुए अलकायदा से जुड़े आतंकवादी

झारखंड में ATS की बड़ी कार्रवाई, गिरफ्तार हुए अलकायदा से जुड़े आतंकवादी
Share:

रांची: झारखंड में ATS ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रदेश के 14 अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है, जिसमें अलकायदा इंडियन सबकॉन्टिनेंट (AQIS) आतंकी संगठन से जुड़े 7 दहशतगर्दो को गिरफ्तार किया गया है. इस छापेमारी में लोहरदगा जिले के हेंजला कौवाखाप से एक दहशतगर्द को दो हथियारों के साथ पकड़ा गया है, जिसकी पुष्टि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (SDOP) श्रद्धा केरकेट्टा ने की है.

लोहरदगा के हेंजला कौवाखाप से पकड़ा गया यह आतंकवादी अलकायदा से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. ATS की टीम ने इसे 2 हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए SDOP श्रद्धा केरकेट्टा ने कहा कि फिलहाल मामले की तहकीकात की जा रही है तथा इससे ज्यादा जानकारी साझा नहीं की जा सकती. पुलिस भी अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.

झारखंड में एटीएस ने एक व्यापक अभियान चलाया, जिसमें 14 स्थानों पर छापेमारी की गई। इस कार्रवाई के दौरान हजारीबाग के पेलावल समेत विभिन्न स्थानों पर कुल सात आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। ये आतंकवादी अलकायदा इंडियन सबकॉन्टिनेंट (AQIS) से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं।इस छापेमारी ने पूरे राज्य में हलचल मचा दी है और सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया है। गिरफ्तार आतंकवादियों से पूछताछ जारी है और पुलिस व एटीएस की टीमें मामले की गहन जांच कर रही हैं। इस घटना ने झारखंड में आतंकवादी गतिविधियों के प्रति चिंताओं को बढ़ा दिया है, और सुरक्षा बल अब राज्य में अलकायदा और अन्य आतंकवादी संगठनों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखे हुए हैं।

रक्षाबंधन पर दिल्ली मेट्रो ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

आंध्र प्रदेश की फार्मा कंपनी में लगी भयंकर आग, अब तक 17 की मौत और 33 घायल

जोरदार तरीके से हुआ पोलैंड में पीएम मोदी का स्वागत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -