राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की हुई मौत

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की हुई मौत
Share:

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 व्यक्तियों की मौत हो गई. ये दुर्घटना महाजन स्थित जैतपुर टोल के पास हुआ है. दुर्घटना में मारे गए सभी 6 लोग राजस्थान के हनुमानगढ़ स्थित डबवाली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ये सभी लोग हरियाणा नंबर की कार में सवार होकर बीकानेर की तरफ जा रहे थे.

वही दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि कार आगे से पुरी चकनाचूर हो गई. घटनास्थल पर पुलिस ने लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला तथा उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दुर्घटना के समय कार में सवार दो लोग उछलकर सड़क पर गिर गए. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक लोगों की पहचान आरती, डूबू, भूमिका, नीरज कुमार एवं शिव कुमार के रूप में हुई है. 

पुलिस ने दुर्घटना स्थल से सबूत जुटाना शुरू कर दिया है और ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है। यह देखा जा रहा है कि कहीं यह हादसा लापरवाही या ओवरस्पीडिंग की वजह से तो नहीं हुआ। दुर्घटना के सटीक कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। इस हृदयविदारक घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है और एक बार फिर सड़क सुरक्षा के महत्व को रेखांकित किया है।

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -