इस करवाचौथ को बनाये इस तरह स्पेशल

इस करवाचौथ को बनाये इस तरह स्पेशल
Share:

करवा चौथ का दिन हर शादीशुदा महिला के लिए स्पेशल होता है, हर महिला की चाहत होती है कि वे इस दिन सबसे खूबसूरत और सबसे सूंदर नजर आये. लेकिन आप कन्फ्यूज है कि इस करवा चौथ को कैसे स्पेशल बनाये तो ऐसे में हम आपकी मदद करेंगे कि आप किस तरह से करवाचौथ पर सबसे स्पेशल दिख सकते है.

अगर आप करवाचौथ पर साड़ी पहन रही है तो सिम्पल जॉर्जेट साडी को एम्बेलिश्ड, कॉंट्रैस्टिंग ब्लाउज के साथ पहनें साथ ही आप मंगलसूत्र के साथ चूड़ियों को एक्सेसराइज करें. आप चाहे तो डिजाइनर साड़ी भी पहन सकते है आजकल डिजाइनर साड़ी खूब चलन में भी है. इस साड़ी की सबसे खास बात यह है कि इसे पहनने से आप रॉयल लुक में नजर आंएगी, अगर आप डिजानर साड़ी खरीदने जा रहे है तो रेड कलर का चुनाव करे ये करवाचौथ को और भी स्पेशल बना देगा.

साथ ही आप इस करवाचौथ पर सबसे अलग दिखना चाहती है तो आप हेवी लहंगा न पहने बल्कि इसकी जगह ट्रेडिशनल लंहगा पहन सकते है. जो आपके लुक को सबसे अलग बना सकता है, साथ ही ट्रेडिशनल फेब्रिक को लेकर स्टिच भी करवा सकती है. इस तरह आप अपने करवाचौथ को और भी स्पेशल बना सकते है.

ये भी पढ़े

इन तरीको से रखे अपनी खूबसूरती का ख्याल

स्वस्थ आंखों के लिए इन चीजों का करें इस्तेमाल

गर्म पानी पीने से होते है ये फायदे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -