'टाइगर' की मेकिंग की कहानी, खुद सलमान की ज़ुबानी
'टाइगर' की मेकिंग की कहानी, खुद सलमान की ज़ुबानी
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने 'टाइगर ज़िंदा है' की सफलता के बाद मीडिया से खुलकर बातचीत की. साथ ही साथ उन्होंने इस फिल्म की मेकिंग से लेकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बातों को सबसे शेयर किया. उन्होंने अपनी इस 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली मूवी का क्रेडिट कटरीना कैफ को दिया. इस पूरी वार्तालाप के दौरान सलमान के साथ कटरीना और अली अब्बास भी मौजूद थे.

सलमान के साथ अली अब्बास ने भी माना कि इस मूवी की सफलता का श्रेय कटरीना कैफ को जाता है. सलमान ने बताया कि, "दर्शकों के दिलों दिमाग में अभिनेताओं के लिए एक एक्शन इमेज बन चुकी है. वहीं बात करें एक्ट्रेसेस की, तो कटरीना ने टाइगर जिंदा है के लिए जो फिजिकल एक्शन किए हैं वह काबिल-ए-तारीफ हैं. पूरी इंडस्ट्री में शायद ही कोई लड़की ऐसी होगी जो इस तरह एक्शन कर सकती है." अपनी बात को आगे जारी रखते हुए सलमान ने बताया कि "कटरीना ने 'टाइगर ज़िंदा है' के लिए बहुत मेहनत की और बहुत सारा वर्कआउट भी किया. इस शूटिंग के दौरान उन्हें इतनी चोट लगती थी, लेकिन उन्होंने वो कर दिखाया जो अच्छे-अच्छे हीरो नहीं कर पाते."

सलमान ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि, "कटरीना जब भी शूटिंग के दौरान बन्दूक तानती थीं, तब ऐसा लगता था मानो चार-पांच आदमियों को तो अभी ढेर कर देंगी. डेली चार-चार घंटे ट्रेनिंग के बाद जब वह शूटिंग लोकेशन पर पहुँचती थी तो कभी उनकी गर्दन तो कभी घुटनों में चोट लग जाती थी. सही मायनों में कटरीना ने इस फिल्म के लिए अपना खून दिया है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खुद को सेफ महसूस कर रही है कैटरीना

'बाघी 2' की स्टोरी हुई लीक, निर्माताओं ने करे चैंजेस

पंचायती चुनावों को लेकरआतंकी रियाज नायकू का नया फरमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -