बुरा हुआ मलाइका अरोड़ा की माँ का हाल, सँभालते नजर आए अरहान

बुरा हुआ मलाइका अरोड़ा की माँ का हाल, सँभालते नजर आए अरहान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेसेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता, अनिल मेहता, ने 11 सितंबर को घर की छत से कूदकर खुदखुशी कर ली। पिता की मौत के बाद मलाइका और उनका परिवार गहरे सदमे में हैं। आज अनिल मेहता का अंतिम संस्कार होना है। मलाइका अपनी मां जॉयस पॉलीकॉर्प एवं बहन अमृता के साथ भारी मन से पिता के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं।

मलाइका अरोड़ा इस समय किस हालत से गुजर रही हैं, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। उनकी आंखों में आंसू और चेहरे पर छाई उदासी उनके गहरे दुख को बयां कर रही है। ऐसे मुश्किल वक़्त में मलाइका के परिवार के सदस्य उनके साथ खड़े हैं। उनके बेटे अहरान ने रोती हुई नानी और मां को संभाला। जो हुआ उसे बदला नहीं जा सकता, किन्तु अहरान अपनी मां के साथ खड़े रहकर उन्हें लगातार हिम्मत दे रहे हैं।

अरबाज खान भी अनिल मेहता की मौत के बाद से मलाइका के साथ दिखाई दिए। आज अंतिम संस्कार के लिए वे अपनी पत्नी शूरा के साथ श्मशान घाट पहुंचे। सोहेल खान अपने बेटे निरवान के साथ मलाइका के पिता के अंतिम दर्शन के लिए श्मशान घाट पहुंचे। सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री भी अपनी बेटी अलीजेह के साथ मलाइका के पिता के अंतिम दर्शन के लिए आईं। खान परिवार जिस मजबूती के साथ मलाइका के दुख में उनके साथ खड़ा है, वह देखकर हर किसी का दिल भर आया है।

मलाइका के पिता के अंतिम दर्शन के लिए पत्नी संग पहुंचे अरबाज, फैंस हुए खुश

सुसाइड की सुबह अनिल मेहता ने की थी मलाइका से बात, कही थी बड़ी बात

सामने आई मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौत की वजह का हुआ खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -