बॉयफ्रेंड अर्जुन संग जमकर डांस करती हुई दिखाई दी मलाइका

बॉयफ्रेंड अर्जुन संग जमकर डांस करती हुई दिखाई दी मलाइका
Share:

मलाइका अरोड़ा हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लग जाती है। इसी बीच मलाइका अरोड़ा और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को एक पार्टी में साथ देखा गया। जहां दोनों जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है। इस पार्टी के वीडियो और फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। मलाइका और अर्जुन के फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब साझा कर रहे है। मलाइका वायरल हो रहे है वीडियो में कुछ ऐसा करती हुई दिखाई दे रही है, जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। 

डांस करती दिखी मलाइका: अर्पिता मेहता और कुणाल रावल की पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स आए हुए थे। इस लिस्ट में वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स भी शिरकत हुए। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है। साथ ही साथ एक वीडियो भी हर जगह छाया हुआ है, इसमें मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। मलाइका इस वीडियो में एकदम देसी अंदाज में डांस कर रही है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। मलाइका वीडियो में अर्जुन कपूर के साथ-साथ वरुण धवन के साथ भी डांस करती हुई दिखाई दे रही है । तो चलिए देखते है पार्टी का ये वीडियो जो खूब वायरल होने लगा है।

 

इस लुक में नजर आई मलाइका: मलाइका अरोड़ा अर्पिता मेहता और कुणाल रावल की पार्टी में बेहद बोल्ड में दिखाई दे रही है। वो इस वायरल हो रहे वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए दिख रहे है। जो फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। इस पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका को साथ देख फैंस बहुत खुश है। दोनों के डांस वीडियो ने फैंस के साथ-साथ आम लोगों का भी दिल जीत चुके है।

धक-धक गर्ल ने करवाई फेस सर्जरी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

होने जा रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्श

'आशिकी 3' में कार्तिक संग जमेगी इस टीवी एक्ट्रेस की जोड़ी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -