एक्शन मूड में दिखाई दी मालविका मोहनन

एक्शन मूड में दिखाई दी मालविका मोहनन
Share:

एक्ट्रेस मालविका मोहनन, जो हाल ही में 'थंगालन' और 'युधरा' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं, इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट 'सरदार 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो एक्शन सीन की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

चुनौतीपूर्ण सीन

मालविका मोहनन ने अपनी BTS (बिहाइंड द सीन) तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने 'सरदार 2' के लिए कुछ बेहद चुनौतीपूर्ण स्टंट सीक्वेंस शूट किए हैं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "हम जो कॉस्ट्यूम के अंदर हार्नेस पहनते हैं, वो हमें रस्सियों पर पकड़ कर रखने के लिए होता है। जब हम ऊंचाई से कूदते हैं या हवा में लटकते हैं या ऊंची किक मारने के लिए ऊपर उठते हैं, तब ये हार्नेस हमारी सुरक्षा के लिए होता है।" मालविका ने यह भी बताया कि उन्होंने पहली बार फिल्म 'थंगालन' के दौरान ऐसा स्टंट किया था, लेकिन हाल ही में उन्हें 100 मीटर की ऊंचाई से कूदना पड़ा, जो काफी चुनौतीपूर्ण था।

'सरदार 2' में मालविका का अहम रोल

'सरदार 2' में मालविका मोहनन का किरदार काफी महत्वपूर्ण है। हालांकि, उनके किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा कर रहा है। यह फिल्म साल 2025 में रिलीज होने वाली है और इसके लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

करियर की शुरुआत और पिछले प्रोजेक्ट्स

मालविका मोहनन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में फिल्म 'पट्टम पोल' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'निर्णयम', 'नानू मट्टू वरलक्ष्मी', 'पेट्टा', 'मारन' और 'क्रिस्टी' जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने ज्यादातर मलयालम, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा, साल 2020 में वह 'मसाबा मसाबा' सीरीज में भी नजर आई थीं। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म 'युधरा' थी।

सोशल मीडिया पर सक्रिय

मालविका फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और अपडेट्स शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके फैंस को उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक मिलती रहती है।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -