मलयालम एक्टर दिलीप को किस इल्जाम में मिली कोर्ट से राहत, जानिए मामला

मलयालम एक्टर दिलीप को किस इल्जाम में मिली कोर्ट से राहत, जानिए मामला
Share:

मलयालम अभिनेता दिलीप (Dileep) एक अभिनेत्री द्वारा लगाए गए यौन शोषण और मारपीट के केस में इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर्स को धमकाने के केस में राहत मिल चुकी है. अभिनेता को आज कोर्ट ने अग्रिम जमानत दी जा चुकी है. कोर्ट के इस आदेश को सुनने के बाद दिलीप खुश आवश्यक होने वाले है क्योंकि वह इस मामले को लेकर बहुत वक़्त से फंसते जा रहे थे. पहले अभिनेत्री द्वारा लगाए गए इल्जामों के मामले में दिलीप को लेकर आए दिन नए खुलासे भी किए जा रहे थे. कई बड़े इल्जाम दिलीप पर लग रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बीच फिर ये खबर भी सुनने के लिए मिली कि इस केस की  कार्रवाई कर रहे ऑफिशल्स को दिलीप ने धमकी दी है जिसके उपरांत अभिनेता पर एक और मामला चलने लगा. हालांकि अभी दिलीप पर जो अभिनेत्री ने इल्जाम लगाए थे, उस मामले का निर्णय नहीं आया है. बता दें कि वर्ष 2017 में एक अभिनेत्री ने दिलीप कुमार सहित कुछ लोगों पर मारपीट और शोषण का इल्जाम लगाया था. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने ये भी बोला था कि इस केस के मास्टमाइंड दिलीप ही थे और उन्होंने ही घटना को अंजाम देने वाले लोगों को पैसे दिए थे.

दिलीप पर अभिनेत्री का गलत वीडियो बनाने का भी इल्जाम लगा है. इस केस में दिलीप हिरासत में भी लिए जा चुके है. कुछ समय जेल में रहने के उपरांत उन्हें बेल मिल चुकी थी. हालांकि केस चलता रहा. इसी बीच बीते वर्ष साल बालाचंद्र कुमार ने दिलीप को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए कि ये केस और बढ़ चुका है.

 

एक्ट्रेस अदिति शंकर अब सिंगर भी हैं, जल्द रिलीज होगा नया गाना

आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो साँझा किया

चिरंजीवी के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर, जानिये यहाँ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -