मलयालयी अभिनेत्री की संदिग्ध अवस्था में मौत

मलयालयी अभिनेत्री की संदिग्ध अवस्था में मौत
Share:

केरल लोकप्रिय मलयाली अभिनेत्री रेखा मोहन शनिवार को त्रिशूर के समीप अपने किराए के आवास में मृत मिलीं। इस बारे में वियूर पुलिस स्टेशन की ओर से अभिनेत्री के मृत होने की जानकारी मिली। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच प्रारंभ की। हालांकि अभिनेत्री के आसपास कोई सुसाईड नोट मिलने की जानकारी नहीं मिली है। मलयाली अभिनेत्री रेखा मोहन के पति विदेश में कार्य करते हैं।

दरअसल आज जब अभिनेत्री के फ्लैट में कोई हलचल नज़र नहीं आई तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस ने अभिनेत्री से संपर्क करने का प्रयास किया तो अभिनेत्री से कोई संपर्क नहीं हुआ। ऐसे मेें उनके फ्लैट का दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलते ही फ्लैट में उनका शव मिला।

इस मामले में मामला दर्ज कर दिया गया है। पुलिस ने अभिनेत्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस उनकी संदिग्ध मौत को लेकर जांच करने में जुटी है।

बता दे कि 45 साल की रेखा दो दिन पहले ही अपने अपार्टमेंट में पहुंची थीं। वह टीवी धारावाहिकों में काम करने के साथ ममूटी (उद्यानपालकन) और मोहनलाल (यथ्रमोजही) जैसे दक्षिण भारतीय फिल्मों के दिग्गजों के साथ काम चुकी थीं।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -