'विक्की विद्या का...' फिल्म को मना कर चुकी थीं मल्लिका शेरावत, फिर ऐसे बनी बात

'विक्की विद्या का...' फिल्म को मना कर चुकी थीं मल्लिका शेरावत, फिर ऐसे बनी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रति प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह है। फिल्म में राजकुमार एवं तृप्ति की अदाकारी को तो सराहा ही जा रहा है, साथ ही मल्लिका शेरावत की भी खूब चर्चा हो रही है। भले ही मल्लिका सिर्फ कुछ सेकेंड के लिए ट्रेलर में दिखाई दी हों, किन्तु उन्होंने अपनी प्रभावशाली उपस्थिति से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है। हालांकि, क्या आपको पता है कि मल्लिका शेरावत पहले इस भूमिका को करने से मना करने वाली थीं? तो आखिर ऐसा क्या हुआ जिसने उन्हें इस फिल्म के लिए हां कहने पर मजबूर कर दिया?

इसका खुलासा स्वयं डायरेक्टर राज शांडिल्य ने किया है। उन्होंने बताया कि मल्लिका शेरावत इस प्रोजेक्ट से कैसे जुड़ीं। पहले मल्लिका को लगा था कि उन्हें फिल्म में किसी आइटम सॉन्ग के लिए अप्रोच किया जा रहा है। मगर जब उन्हें असलियत पता चली, तो वह बेहद उत्साहित हो गईं तथा तुरंत हामी भर दी। अपने एक इंटरव्यू में राज शांडिल्य ने कहा, "मैंने मल्लिका शेरावत को ध्यान में रखकर ही यह किरदार लिखा था। फिल्म की कहानी 1997 के वक़्त पर आधारित है, और मल्लिका का किरदार एक मिडिल क्लास की आधुनिक महिला का है। जब हमने उनसे पहली बार संपर्क किया, तो उन्हें लगा कि हम उन्हें किसी डांस नंबर के लिए अप्रोच कर रहे हैं। मगर जब उन्हें बताया गया कि यह किरदार खास तौर पर उनके लिए लिखा गया है, तो वह बहुत खुश हुईं तथा तुरंत इसे स्वीकार कर लिया।"

राज शांडिल्य ने आगे बताया कि मल्लिका को इस प्रोजेक्ट के लिए मनाने में अधिक वक़्त नहीं लगा। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद, मल्लिका स्वयं आगे आकर बोलीं कि उन्हें यह किरदार पसंद आया तथा वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। उनके मुताबिक, मल्लिका एक ऐसे प्रोजेक्ट की प्रतीक्षा कर रही थीं जो उन्हें उत्साहित कर सके। वही बात यदि फिल्म की कहानी की करें तो यह 90 के दशक में सेट है तथा एक नवविवाहित जोड़े, विक्की और विद्या, पर आधारित है। उनकी शादी की रात की वीडियो सीडी गायब हो जाती है, जिससे उनका रिश्ता एवं मान-सम्मान खतरे में पड़ जाता है। जैसे-जैसे वे उस खोई हुई सीडी को वापस पाने का प्रयास करते हैं, उन्हें नई-नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। कहानी में ऐसे मोड़ आते हैं, जो दर्शकों के लिए बेहद मनोरंजक होंगे। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

रिलीज हुआ 'जिगरा' का टीज़र, आलिया भट्ट ने जीता दिल

700 मारने के बाद अब लेबनान में घुसने जा रहा इजराइल, हिजबुल्लाह से जमीनी लड़ाई

'फ़ौरन लेबनान छोड़ दें भारतीय..', भीषण युद्ध की आशंका के बीच भारत सरकार की एडवाइजरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -