ममता के मंत्री ने गवर्नर धनखड़ को कहा- मानसिक रूप से विकलांग, TMC कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

ममता के मंत्री ने गवर्नर धनखड़ को कहा- मानसिक रूप से विकलांग, TMC कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में गवर्नर जगदीप धनखड़ और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच का मतभेद अब सड़क पर भी नज़र आने लगा है. शनिवार को हावड़ा में TMC कार्यकर्ताओं ने गवर्नमेंट का विरोध किया और उन्हें काले झंडे व बैनर दिखाए. इन बैनरों पर लिखा था 'शर्म करो राज्यपाल.' वहीं, बंगाल के योजना और सांख्यिकी मंत्री तापस रॉय का कहना है कि गवर्नर जगदीप धनखड़ मानसिक रूप से ठीक नहीं हैं. 

उन्होंने यह बात शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के काकीनाड़ा में एक पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कही. रॉय ने कहा कि, 'गवर्नर, पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निर्देशानुसार काम कर रहे हैं. गवर्नर को उनके द्वारा ही भेजा गया था.' उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से गवर्नर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हैं, उस संदर्भ में मुझे कहना होगा कि गवर्नर सही नहीं हैं. आप उन्हें मानसिक रूप से बीमार कह सकते हैं. वह मानसिक तौर पर विकलांग लगते हैं और ऐसे शख्स को हमारे बंगाल में एक संवैधानिक प्रमुख के रूप में भेजा गया है.'

आपको बता दें कि गवर्नर जगदीप धनखड़ के लिए बीते गुरुवार को विधानसभा का VIP गेट बंद रखने के मामले ने तूल पकड़ लिया था. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में बाबा साहेब के संविधान की धज्जियां उड़ रहीं हैं और वहां ममता बनर्जी का अलिखित संविधान लागू हो चुका है.

राजनितिक पार्टियां इस्तेमाल करती हैं भ्रष्ट्राचार का पैसा, कैसे ख़त्म होगा करप्शन- अशोक गहलोत

जंगल पीड़ितों को केलिफोर्निया की फर्म देगी अरबों डॉलर का मुआवजा

दिल्ली: अनाज मंडी में भड़की आग ने ली 43 लोगों की जान, सीएम केजरीवाल ने हादसे पर जताया दुःख

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -