42 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनेंगी ममता दीदी ! TMC विधायक के दावे से सियासी हलचल तेज

42 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनेंगी ममता दीदी ! TMC विधायक के दावे से सियासी हलचल तेज
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक निर्मल मांझी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तुलना प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी, डिएगो माराडोना और पेले से की है. TMC विधायक निर्मल मांझी ने कहा कि, पंचायत चुनाव हमारा सेमीफाइनल है और 2024 का लोकसभा चुनाव फाइनल है. ममता बनर्जी हमारी मेसी, माराडोना और पेले हैं. उन्हें 42 सीटें जीतनी होंगी और प्रधानमंत्री बनाना होगा.' बता दें कि इससे पहले MLA निर्मल मांझी ने ममता की तुलना मां सारदा से कर दी थी. से लेकर बेलूर मठ ने आपत्ति जाहिर की थी. यह सवाल किए गए थे कि कोई कैसे किसी व्यक्ति की तुलना मां सारदा से कर सकता है.

बता दें कि इस साल पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव प्रस्तावित हैं. राज्य निर्वाचन आयोग कभी भी राज्य में पंचायत चुनाव की घोषणा कर सकता है. पंचायत चुनाव को लेकर सर्वोच्च न्यायालय में मामला दाखिल किया गया था, मगर शीर्ष अदालत ने इसमें हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया है. इससे पहले उलुबेरिया उत्तर विधायक मांझी ने चिकित्सकों से प्रदेश सरकार की विभिन्न परियोजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में सक्रिय भूमिका निभाने की अपील की है. निर्मल मांझी ने कहा कि, प्रचार कितना भी बुरा क्यों न हो, प्रदेश सरकार के सकारात्मक कार्यों को उजागर करें. तभी पंचायत चुनाव में तृणमूल की प्रचंड जीत होगी. 

उन्होंने आगे कहा कि, चैंबर में या बाजार में, डॉक्टर मित्रों को ममता बनर्जी की परियोजनाओं को मरीजों के सामने लाना चाहिए. उन्हें ममता सरकार की 73 परियोजनाओं के संबंध में कुछ बताएं. स्वाभाविक रूप से, निर्मल मांझी की टिप्पणियों ने विवाद को जन्म दिया है. 

अब दिल्ली से पलायन को मजबूर हुए हिन्दू, बोले- घरों में फेंक देते हैं खून, गृह मंत्री को लिखा पत्र

क्या रामनवमी हिंसा का सच छुपा रहीं ममता बनर्जी ? दंगा प्रभावित इलाके में जाने से जांच कमिटी को रोका

बंगाल में केंद्रीय राज्यमंत्री पर हमला! कोर्ट ने CBI को सौंपी जांच, पर दस्तावेज़ ही नहीं दे रही ममता की पुलिस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -