'किम जोंग जैसी हैं ममता, विपक्ष बर्दाश्त नहीं होता..', केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पलटवार

'किम जोंग जैसी हैं ममता, विपक्ष बर्दाश्त नहीं होता..', केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पलटवार
Share:

पटना: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के विवादित बयान पर सियासी घमासान छिड़ गया है। दरअसल, उन्होंने कल कहा था कि, "यदि आप बंगाल जलाएंगे, तो असम, पूर्वोत्तर, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली भी जलेंगे!" अब उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग-उन से की और कहा कि ममता उनके जैसे अपने विपक्ष को बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं।

केंद्रीय मंत्री सिंह ने कहा कि "यह एक लोकतांत्रिक व्यक्ति, एक मुख्यमंत्री की भाषा नहीं हो सकती है। उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन अपने विपक्ष को बर्दाश्त नहीं करते हैं। इसी तरह, ममता बनर्जी अपने विपक्ष के शब्दों को बर्दाश्त नहीं करती हैं।" वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गुरुवार को कहा कि वह प्रदर्शनकारियों और डॉक्टरों का अपमान कर रही हैं, जब वह कहती हैं कि न्याय की मांग करना अशांति पैदा करने जैसा है। पूनावाला ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में अपराधियों को छोड़कर कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने उत्तर प्रदेश, बिहार, असम, पूर्वोत्तर और ओडिशा को जलाने के ममता के बयान के लिए INDIA गठबंधन के नेताओं राहुल गांधी और अखिलेश यादव की आलोचना की और पूछा कि क्या वे इस संबंध में ममता से सवाल करेंगे या नहीं। 

इससे पहले बुधवार को, भाजपा के 12 घंटे लंबे 'बंगाल बंद' के आह्वान पर कोलकाता में एक सार्वजनिक समारोह में बोलते हुए, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता की महिला डॉक्टर बलात्कार और हत्या की घटना को लेकर बंगाल में आग लगाने के लिए अपनी पार्टी का इस्तेमाल कर रहे हैं और चेतावनी दी कि यदि आप बंगाल जलाते हैं, तो असम, पूर्वोत्तर, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली सहित अन्य राज्य भी जलेंगे और आपकी कुर्सी गिर जाएगी। 

'राज्य की आर्थिक स्थिति खराब, केंद्र नहीं कर रहा मदद..', हिमाचल के सीएम का आरोप

घटती आदिवासी आबादी और बढ़ते बांग्लादेशी घुसपैठिए, क्या इसीलिए चंपई सोरेन ने छोड़ी JMM ?

'अगर बंगाल जला, तो आग दिल्ली तक जाएगी..', सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ शिकायत दर्ज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -