8 वर्षीय बच्चे से शख्स ने माँगा खाना, नहीं देने पर उतार दिया मौत के घाट

8 वर्षीय बच्चे से शख्स ने माँगा खाना, नहीं देने पर उतार दिया मौत के घाट
Share:

पन्ना: MP के पन्ना में तेज धारदार हथियार से एक 8 वर्षीय मासूम बच्चे का गला रेत कर क़त्ल कर दिया गया। इस हैरतअंगेज घटना के पश्चात् परिवार की होली की खुशियां मातम में बदल गईं। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया फिर उसे घरवालों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस अपराधी की खोजबीन में जुटी हुई है। 

ये घटना रैपुरा थाना इलाके के गांव पटना की है। कहा जा रहा है कि शनिवार दोपहर कल्लू सिंह नाम का शख्स अपनी बाड़ी में काम रहा था। पास में ही उसका 8 वर्षीय मासूम बच्चा अनिल खेल रहा था। कल्लू सिंह समान लेने के लिए गांव की दुकान तक गया। इसी बीच मुनीम सिंह नामक व्यक्ति ने बच्चे का गला धारदार हथियार (हंसिया) से रेत दिया। 

कुछ देर पश्चात् जब कल्लू सिंह वापस खेत में लौटा तो उसने देखा कि उसका मासूम बेटा खून से लथपथ जमीन पर बेहोश पड़ा है। तत्काल ही उसने बच्चे को उठाया तथा रैपुरा हॉस्पिटल ले गया। जहां पर जांच के चलते चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना पर पीड़ित पिता ने बताया कि वो अपने खेत में काम कर रहा था। कुछ दी दूरी पर अपराधी भी खेत का काम कर रहा था। प्रातः उसने खाना मांगा पर तब तक खाना नहीं बना था इसलिए हमने इंकार कर दिया। मगर वो घात लगाकर बैठा रहा। पीड़ित पिता ने बताया कि उन्होंने ये बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि मुनीम इस बात से इतना गुस्सा हो जाएगा तथा उनके बेटे को मार डालेगा। वही इस मामले पर SDOP अभिषेक गौतम ने बताया कि अपराधी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

टूटी रिश्तों की मर्यादा! भाई ने ही किया बहन के साथ रेप, और फिर...

नाबालिग लड़की का किया अपहरण, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

VIDEO! पेट्रोल पंप कर्मचारियों की बदमाशों ने की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -