दिल्ली में मोबाइल विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, चार संदिग्ध गिरफ्तार

दिल्ली में मोबाइल विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, चार संदिग्ध गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक दुखद घटना घटी, जहां मोबाइल फोन से जुड़े विवाद में सुमित खत्री नाम के एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के सिलसिले में 17 वर्षीय नाबालिग समेत चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने संदिग्धों की पहचान अमन, मानव, रुद्राक्ष और नाबालिग के रूप में की है। कथित तौर पर सुमित की मौत का कारण बनने वाला टकराव तब शुरू हुआ जब आरोपी, जो सभी नशे के आदी हैं, ने पीड़ित से मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया। स्थिति हिंसक झड़प में बदल गई, जिसके परिणामस्वरूप सुमित की मौत हो गई।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, जांच में सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करना और संदिग्धों और उनके ठिकानों का पता लगाने के लिए स्थानीय खुफिया जानकारी जुटाना शामिल था। आरोपी बुराड़ी के कौशिक एन्क्लेव के निवासी पाए गए। अधिकारियों ने संदिग्धों से संबंधित एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटर और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं, साथ ही घटना के दौरान उन्होंने जो कपड़े पहने थे। संदिग्धों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस ने खुलासा किया कि फोन को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब मानव का मोटोरोला मोबाइल फोन एक अन्य ड्रग एडिक्ट दिनेश ने ले लिया था। दिनेश ने कॉल करने के लिए फोन उधार लिया, लेकिन उसे वापस नहीं किया। जब मानव और अन्य संदिग्ध फोन वापस लेने के लिए दिनेश के घर गए, तो वे उसे खोजने में असफल रहे। गुस्साए समूह ने मांग की कि दिनेश की मां फोन वापस करे।

इसके बाद दिनेश ने सुमित खत्री से फोन को बुराड़ी के नाथूपुरा बस स्टैंड पर आरोपियों को सौंपने का प्रबंध किया। फोन के साथ सुमित का सामना होने पर, संदिग्धों ने उस पर हिंसक हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच जारी रखे हुए है, और आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

'ये काफिरों को मारना सिखाती है..', मुस्लिम युवक ने जलाई कुरान, हुआ गिरफ्तार, Video

'जाति जनगणना संवेदनशील मुद्दा, इस पर राजनीति ना हो..', RSS ने तोड़ी चुप्पी

'स्वाति मालीवाल को मामूली चोट ..', मारपीट मामले में SC से बिभव कुमार को जमानत

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -