रेस्टोरेंट में माँगा खाना तो बाउंसरों ने पीट-पीट कर ले ली युवक की जान

रेस्टोरेंट में माँगा खाना तो बाउंसरों ने पीट-पीट कर ले ली युवक की जान
Share:

अमृतसर से हाल ही में जो मामला सामने आया है वह खौफनाक अपराध का है. इस मामले में यहाँ के पॉश एरिया रंजीत ऐवन्यू स्थित एक रेस्टोरेंट 'सोशल साइट' में नए वर्ष की पार्टी करने कुछ दोस्तों के साथ पहुंचे एक युवक की वहां के बाउंसरों ने इसलिए पीट-पीटकर हत्या कर दी, कि उसने वेटरों से खाना मांग लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस बात को लेकर वेटरों के साथ हुई तू-तू, मैं-मैं के बीच रेस्टोरेंट के दो बाउंसरों ने युवक को जमकर पीटा और बाउंसरों ने युवक पर लोहे की रॉड से भी माता कुटी की जिसके बाद युवक के सिर पर लोहे की रॉड से कई घाव हो गए. इस मामले में जख्मी हालत में युवक को उसके दोस्त अस्पताल ले गए लेकिन बीते शुक्रवार को उसकी अस्पताल में मौत हो गई.

इस मामले में मृतक की पहचान हरजीत सिंह निवासी सुल्तानविंड रोड, गुरु राम दास कालोनी के नाम से हो गई है और पुलिस ने रेस्टोरेंट के दो बॉक्सरों प्रीत व हैप्पी के खिलाफ थाना रंजीत एवेन्यू में मामला दायर कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने हरजीत का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में हरजीत के दोस्त नवदीप सिंह निवासी सुदर्शन नगर सुल्तानविंड ने पुलिस को शिकायत दी है और शिकायत में लिखा है, ''31 दिसंबर को रात हरजीत अपने दोस्त नवदीप सिंह सहित चार दोस्तों के साथ सोशल साइट रेस्टोरेंट में पार्टी के लिए पहुंचे थे. इसके लिए उन्होंने रेस्टोरेंट को एडवांस राशि दे रखी थी. पार्टी के बाद रात ढाई बजे हरजीत सिंह ने जब खाना मांगा तो रेस्टोरेंट के स्टाफ ने खाना देने से इंकार कर दिया. स्टाफ सदस्यों ने कहा कि रेस्टोरेंट बंद हो चुका है. इस बात को लेकर स्टाफ सदस्यों व हरजीत सिंह के बीच बहस हो गई.''

इस शिकायत में आगे लिखा है, ''स्टाफ सदस्यों व बाउंसरों ने सभी दोस्तों को धक्के मारने शुरू कर दिए. धक्के मारते-मारते उन्हें रेस्टोरेंट से बाहर निकाल दिया गया. सभी ने बाउंसरों के साथ बहस शुरू कर दी. इसी दौरान उन्होंने चारों दोस्तों पर हमला कर दिया. सभी को चोट लगी. हरजीत उर्फ राजा के साथ बाउंसरों ने लोहे की रॉड से हमला किया. इस दौरान उन्होंने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया है. बाउंसरों उनको धमकी देकर फरार हो गए.'' यह सब होने के बाद हरजीत को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस में रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ हत्या का मामला दायर किया है और जांच जारी है.

बिहार: बिस्किट लेने गई मासूम के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

सिर पर ऐसी चढ़ी PUBG की खुमारी, कि साइकिल चोर बन गया 19 वर्षीय पुजारी

कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -