शादी का झांसा देकर ढाई साल तक शोषण
शादी का झांसा देकर ढाई साल तक शोषण
Share:

एक आदमी द्वारा अपनी महिला सहकर्मी को शादी का झांसा देकर ढाई साल तक शोषण करने का मामला सामने आया है.अवधपुरी पुलिस के अनुसार, कस्तूरबा नगर की रहने वाली 36 वर्षीय महिला की एक निजी कंपनी में नौकरी के दौरान, चार साल पहले कोलार रोड निवासी संतोष साहू से पहचान हुई थी. संतोष भी उसी कंपनी में जॉब करता था. दोनों में दोस्ती हुई और फिर महिला उसके प्यार में पड़ गई.

मार्च 2015 में संतोष ने पीड़िता को भरोसा दिलाया कि उसका अपनी पत्नी से तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. तलाक होते ही वह महिला से शादी कर लेगा. संतोष के झांसे में आकर महिला उसके साथ लिव-इन में रहने को राजी हो गई. संतोष और महिला शुभालय परिसर अवधपुरी में एक किराए के मकान में ढाई साल तक रहे, इस दौरान वह पीड़िता के साथ ज्यादती करता रहा. जब भी पीड़िता उसके सामने शादी करने की बात करती वह टाल देता.

मंगलवार की रात भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ. लेकिन, इस बार संतोष ने साफ़ इंकार करते हुए कहा कि उसका पत्नी से समझौता हो गया है और अब वह उसी के पास रहेगा. फिर महिला से गाली गलौज कर, जान से मारने की धमकी देकर पत्नी के पास वापस लौट गया. इस पर पीड़िता ने रात में थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर ज्यादती और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया.

धन के लालच में दी अपनी बेटी की बलि

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे को मिली हार

माल्या संपत्ति जब्त मामला- सुनवाई अप्रैल में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -