शख्स ने सीमेंट की थैली दांतों से उठाई, इंटरनेट ने उसे कहा 'असली सनी देओल'

शख्स ने सीमेंट की थैली दांतों से उठाई, इंटरनेट ने उसे कहा 'असली सनी देओल'
Share:

इंटरनेट पर एक वायरल वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है, जिसमें एक व्यक्ति सिर्फ़ अपने दांतों का इस्तेमाल करके सीमेंट का भारी बैग उठा रहा है। इस प्रभावशाली करतब की तुलना बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल से की जा रही है, जो अपनी दबंग और मर्दाना छवि के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, दंत चिकित्सकों ने चेतावनी दी है कि इस तरह से दांतों का इस्तेमाल करना खतरनाक हो सकता है और संभावित रूप से किसी के मौखिक स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है।

@kunvarmajhi द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में, आदमी को अपने दांतों से सीमेंट की थैली को आसानी से उठाते हुए देखा जा सकता है, जिससे कई लोग हैरान रह गए। जहाँ कुछ लोगों ने उसकी ताकत और चपलता की प्रशंसा की है, वहीं अन्य लोगों ने इसमें शामिल संभावित जोखिमों पर चिंता व्यक्त की है। वीडियो को 56,000 से अधिक लाइक और कई टिप्पणियाँ मिली हैं, कुछ उपयोगकर्ताओं ने मज़ाक में सुझाव दिया है कि आदमी का टूथपेस्ट सीमेंट से बना होगा।

दंत विशेषज्ञ चेतावनी देते हैं कि भारी वस्तुओं को उठाने के लिए दांतों का उपयोग करने से गंभीर चोट लग सकती है, जिसमें दांतों, मसूड़ों और जबड़े को नुकसान शामिल है। इससे गर्दन और कंधों पर भी अत्यधिक दबाव पड़ सकता है, जिससे संभावित रूप से दीर्घकालिक नुकसान हो सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunvar Majhi (@kunvarmajhi)

 

चेतावनियों के बावजूद, वीडियो सनसनी बन गया है, कई लोगों ने इस व्यक्ति को "असली सनी देओल" बताया है। हालाँकि उसका करतब निस्संदेह प्रभावशाली है, लेकिन सुरक्षा को प्राथमिकता देना और ऐसे स्टंट करने से बचना ज़रूरी है, जिसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। इसके बजाय, आइए सुरक्षित दूरी से इस व्यक्ति की ताकत और चपलता की सराहना करें।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -