यूट्यूब देखकर शख्स ने लूट लीं 18 बाइक, पुलिस के भी उड़ गए होश

यूट्यूब देखकर शख्स ने लूट लीं 18 बाइक, पुलिस के भी उड़ गए होश
Share:

क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने यूट्यूब से बाइक चोरी करना सीखा हो तथा फिर पूरे शहर की पुलिस को परेशान कर दिया हो? महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवड़ में कुछ ऐसा ही हुआ। पुलिस तब दंग रह गई जब यह खुलासा हुआ कि शहर से 1-2 नहीं, बल्कि 18 महंगी मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी हैं। पुलिस के अथक प्रयासों के पश्चात् जब चोर पकड़ा गया, तो उसका कबूलनामा चौंकाने वाला था। 

वही इस मामले में पुलिस ने चोर अभिषेक हवलेकर तथा उसके नाबालिग साथी को गिरफ्तार किया। इन दोनों शातिर अपराधियों ने पूरे शहर से लगभग 18 महंगी बाइकें चुराई थीं। सबसे हैरानी की बात यह है कि उन्होंने यूट्यूब पर मोटरसाइकिल चोरी के वीडियो देखकर इस काम को अंजाम देना सीखा। पुलिस ने अपराधियों के पास से 18 महंगी बाइकें जब्त की हैं तथा पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ शहरों में दोपहिया वाहन चोरी के लगभग 16 मामलों का खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी अभिषेक हवलेकर सतारा जिले का निवासी है। किसी पारिवारिक विवाद की वजह से वह घर छोड़कर चला गया तथा खेड़ तालुका के चाकन में रहने लगा। यहां आकर उसने क्राइम की दुनिया में कदम रखा। यूट्यूब पर मोटरसाइकिल चोरी के कई वीडियो देखकर उसने इस अपराध को सीख लिया तथा बाइकें चुराने लगा।

वही अपने नाबालिग साथी की सहायता से उसने शहर से लगभग 18 महंगी बाइकें चोरी कीं। दोनों अपराधियों ने हाइवे से बाइकें चुराना आरम्भ कर दिया। कई मोटरसाइकिल चोरी होने की शिकायतें मिलने के पश्चात्, पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस ने जांच के लिए तकरीबन 80 CCTV कैमरों का विश्लेषण किया तथा आखिरकार दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने कबूल किया कि उन्होंने यूट्यूब से चोरी करना सीखा था। फिलहाल, पुलिस ने उनके पास से चोरी की गई सभी बाइकें बरामद कर ली हैं।

टापू बना गुजरात, चारों तरफ पानी, 28 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट

संपत्ति विवाद में 7 भाइयों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, 2 की मौत

प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले दाग रही पुलिस, कोलकाता में बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -