वीडियो के चक्कर में शख्स ने गंवाए दिए हाथ-पाँव, चौंकाने वाला है मामला

वीडियो के चक्कर में शख्स ने गंवाए दिए हाथ-पाँव, चौंकाने वाला है मामला
Share:

मुंबई: सोशल मीडिया पर हाल ही में मुंबई की लोकल ट्रेन में खतरनाक स्टंट करने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे लेकर रेलवे पुलिस ने FIR दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी। पुलिस ने आरोपी की पहचान के पश्चात् उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पर छापा मारा। वहां पता चला कि फरहत आजम शेख नाम के इस युवक के एक हाथ और एक पैर नहीं हैं। वह स्टंट करते वक़्त अपने अंग गंवा चुका है।

शुक्रवार (26 जुलाई 2024) को रेलवे के एक अफसर ने बताया कि यह वीडियो 14 जुलाई 2024 को मुंबई के शिवडी रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया था। वीडियो में एक युवक को ट्रेन पर लटकते हुए स्टंट करते हुए दिखाया गया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करके कार्रवाई की मांग की गई थी। मुंबई सेंट्रल के DRM ने कहा था, “आपकी सूचना के लिए धन्यवाद। RPF पोस्ट VDLR को वीडियो में नजर आ रहे अज्ञात यात्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। उसकी पहचान का प्रयास जारी है। हम लोगों से अनुरोध करते हैं कि वे ऐसी असुरक्षित गतिविधियों से बचें और अपने तथा अन्य यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान रखें।”

वही जब पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे व्यक्ति की पहचान की, तो पता चला कि उसका नाम फरहत आजम शेख है तथा वह वडाला के एंटॉप हिल का निवासी है। पुलिस के घर पहुँचने पर पता चला कि फरहत ने पहले मुंबई के मस्जिद रेलवे स्टेशन पर इसी प्रकार का स्टंट करते हुए अपना बायाँ हाथ और पैर खो दिया था। शिवडी रेलवे स्टेशन का वीडियो 7 मार्च को रिकॉर्ड किया गया था, तथा इसे उसके एक दोस्त ने फिल्माया था। शुक्रवार को अफसर ने कहा, “फरहत आजम शेख अपनी गंभीर हालत की वजह से फिलहाल बिस्तर पर है। उसकी चिकित्सा स्थिति इतनी गंभीर है कि उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।” पुलिस ने इस प्रकार के स्टंट के खिलाफ एक कड़ी चेतावनी जारी की है तथा बताया है कि इस दुर्घटना की वजह से फरहत को अब दैनिक कार्यों में भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

हिंदू-मुस्लिम के बाद अब धार भोजशाला पर जैन समाज ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

MP में '3 इडियट्स' स्टाइल में हुई महिला की डिलीवरी, चौंकाने वाला है मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -