चारपाई से उठने से इंकार किया तो कर दी हत्या

चारपाई से उठने से इंकार किया तो कर दी हत्या
Share:

सिंगरौली: तहसील चितरंगी में हुई 54 वर्षीय व्यक्ति की हत्या। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल की चार दीवारों में कैद कर लिया है। यह भी बताया जा रहा है की एक छोटे से विवाद की वजह से इतनी बड़ी वारदात होगयी।   

आरोपी ने मृतक को चारपाई से उठने के लिए कहा पर जब वो नहीं उठा तो उसने लाठी-डंडे बरसाने शुरू कर दिया। और फिर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दिया। चितरंगी पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे हवालात में भी दाल दिया है।

डीएन राज (थाना प्रभारी) ने बताया कि मृतक कैरा सिंह गोड़ नौगई बाजार तंबाकू लेने के लिए एक दूकान पर रुका लेकिन दूकानदार के न होने की वजह से वह वही चारपाई पर बैठ कर इंतज़ार करने लगा। जब आरोपी फूल सिंह ने मृतक को चारपाई से उठने के लिए बोला तो उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर आरोपी फूल सिंह लाठी से कैरा सिंह को पीटना शुरू कर दिया।  

वारदात की आवाज़ सुन मृतक के बच्चे और आस-पास के लोग बिच बचाव करने आगये। किंतु तब तक आरोपी ने मृतक के चेहरे पर चाकृू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी और घटना स्थल से फरार होगया। घटना की सूचना पर चितरंगी पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थल का निरीक्षण करते हुए मामले कि विवेचना में जुट गई। कुछ की वक्त में चितरंगी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे कोर्ट में पेश कर दिया और उससे सलाखों के पीछे कर दिया।

दरोगा ने काटा चालान तो गुस्साए लाइनमैन ने कर डाला ये काम

निकहत जरीन और लवलीना ने एक बार फिर देश का बढ़ाया गौरव, हासिल की शानदार जीत

आखिर क्यों इगा स्वियातेक ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट से नाम लिया वापस, जानिए...?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -