रस्सी से बांधकर युवती से किया दुष्कर्म
रस्सी से बांधकर युवती से किया दुष्कर्म
Share:

फ्लोरिडा- फ्लोरिडा में पुलिस के एक 30 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि गिरफ्तार व्यक्ति पर एक 16 साल की लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी ने दुष्कर्म करने से पहले पीड़िता को रस्सी से बांध दिया और उसके गले में कुत्ते का पट्टा डालकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

गौरतलब है कि पीड़ित लड़की की बर्टन से दोस्ती ऑनलाइन साइड पर हुई थी. जिसके बाद लड़की बर्टन से मिलने उसके घर गयी थी. जहा बर्टन ने लड़की को रस्सी से बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया. और उसे एक ट्रक में बांधकर फरार हो गया. लड़की के घर न पहुंचने पर पुलिस ने जाँच की तो उसे एक ट्रक से बरामद किया. 

वही पुलिस ने ट्रैविस बर्टन नामक इस शख्स पर किडनैपिंग, चोरी, चाइल्ड अब्यूज जैसी तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि 'बर्टन ने लड़की के चेहरे पर जोर से मारा और फिर उसके बाद उसे रस्सी और टेप से बांध दिया.' वहीं, पीडि़ता का कहना है कि बर्टन ने उसके गले पर चाकू भी रखा और गर्दन को कुत्ते के पट्टे से बांध दिया. साथ ही एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि  'यह भगवान की ही कृपा है कि लड़की अभी तक जिंदा है'. वहीं, पुलिस ने आगे बताया कि बर्टन का आपराधिक इतिहास है. उसके खिलाफ पहले भी गाडि़यों की चोरी, लूटपाट, कानून स्थापित करने वाली संस्था को गलत आईडी कार्ड देने जैसे कई मामले दर्ज हो चुके हैं.

करंट के झटके देकर सातवीं के छात्र की हत्या

गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश

महिला के साथ चलती ऑटो में गैंगरेप

दहेज़ ने फिर ली एक जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -